जोधपुर के निकटवर्ती क्षेत्र गांगाणी में दो नकाबपोश लुटेरों ने बैंक खुलते ही दिन- दहाड़े बंदूक दिखाकर लूट लिए लाखों रुपये

जोधपुर के निकटवर्ती क्षेत्र गांगाणी में दो नकाबपोश लुटेरों ने बैंक खुलते ही उसमें लूट की वारदात को अंजाम दिया और लाखों रुपए की राशि अपने साथ ले गए। घटना की जानकारी मिलते ही जोधपुर पुलिस ने नाकाबंदी करवा दी है। आरोपी को पकड़ने की कोशिश चल रही है।

जोधपुर में बुधवार को गंगाणी एसबीआई बैंक खुलते ही लूट हो गई। बंदूक के साथ दो बदमाश लाखों लूट कर ले गए। जानकारी मुताबिक बैंक सुबह दस बजे खुला। साढ़े दस बजे के आसपास बैक का कैशियर काम पर लगा था। इस दौरान दो युवक बैंक में आए। कैशियर पर बंदूक तान कर लूट को अंजाम दिया। बैंक में उस समय कैशियर के अलावा दो ग्राहक ही मौजूद थे। अचानक युवकों द्वारा गन तानने से लोग डर गए। दस मिनट में युवक वारदात को अंजाम देकर भाग गए। घटना के बाद बैंक मैनेजर ने इस घटना की जानकारी थाने में दी। जिसके बाद मौके पर पहुंची पुलिस ने नाकेबदी करवाई और सीसीटीवी फुटेज भी खंगाले सीसीटीवी फुटेज में नकाबपोश दो युवक हाथ में बंदूक ताने नजर आ रहे हैं।

पुलिस के अनुसार मामले में गंभीरता से जांच की जा रही है और सीसीटीवी फुटेज के आधार पर संदिग्धों को शीघ्र ही पकड़ लिया जाएगा। राशि लूटी गई राशि का वास्तविक पता अभी नही चल पाया है, लेकिन प्रारंभिक जानकारी के अनुसार बैंक में तकरीबन 12 लाख से अधिक की राशि थी। 

News-Portal-Designing-Service-in-Lucknow-Allahabad-Kanpur-Ayodhya

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

four + 7 =

Back to top button