दो प्यार करने वालें प्रेमी युगल ने पहले जंगल में रचाई शादी, और फिर किया….

दो दिनों से फरार प्रेमी युगल ने रामगढ़ जिले के तिरला जंगल में शादी रचा ली। इसके बाद थाने में सरेंडर कर दिया। अंतत: दोनों के स्वजन को इस शादी को स्वीकार करना पड़ा। यह मामला गोला थाना क्षेत्र का है। युवक मुकेश मुंडाबेटुलखुर्द गांव का रहने वाला है। युवती सपना कुमारी सोंटाई गांव की रहने वाली है। युवती के पिता ने युवक के खिलाफ थाने में आवेदन देकर कानूनी कार्रवाई की गुहार लगाई थी।

काफी तलाश के बाद दोनों का कहीं पता नहीं चला, तो पुलिस ने युवक के चाचा और छोटे भाई को हिरासत में ले लिया था। इसके बाद दोनों ने शुक्रवार रात थाने में समर्पण कर दिया। दोनों लंबे समय से प्रेम करते थे। स्वजन ने युवती के घर से बाहर निकालने पर पाबंदी लगा दी थी। इस बीच दोनों का प्यार परवान चढ़ा और मौका मिलते ही दो दिन पूर्व दोनों फरार हो गए।

कोडरमा थाना क्षेत्र अंतर्गत कोडरमा घाटी स्थित नौवां माइल के समीप शुक्रवार को ट्रक और हाइवा के बीच आमने-सामने की टक्कर हो गई, जिसमें चालक की मौके पर ही मौत हो गई। इसमें दो लोग घायल हो गए हैं। इस भीषण सड़क दुर्घटना में चालक रोशन यादव (30), उडऩपुर, नवादा, बिहार की मौत हो गई। मनीष कुमार और सोनू कुमार, दोनों दक्षिणी चक, पटना निवासी घायल हो गए। दोनों को अस्पताल में भर्ती करा दिया गया है। हाइवा बिहार से कोडरमा आ रहा था, जबकि ट्रक बिहार की ओर जा रहा था। घटना का कारण घाटी की जर्जर सड़क बताई जा रही है।

 

News-Portal-Designing-Service-in-Lucknow-Allahabad-Kanpur-Ayodhya

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

five × three =

Back to top button