प्रेमजाल में फंसाकर युवक के घरवालों से मांगी दो लाख रुपए…

राजस्थान में झुंझुनू जिले के पिलानी थाना क्षेत्र में एक युवक को यौनाकर्षण में फंसाकर दो लाख रुपए की फिरौती मांगने के आरोप में चार लोगों को गिरफ्तार किया गया है।]

थाना इंचार्ज मदन कड़वासरा ने समाचार एजेंसी वार्ता को बताया कि पांच मार्च को काजड़ा निवासी एक व्यक्ति ने थाने में प्राथमिकी दर्ज कराते हुए बताया कि उसके परिचित के भाई को कुछ लोगों ने बंधक बना लिया और उसे छोड़ने की एवज में दो लाख रुपए मांग रहे हैं। इस पर पुलिस ने युवक की तलाश शुरू की तो पता चला कि मंडेरला रोड़ से सुलताना के बास की तरफ एक संदिग्ध स्विफ्ट कार घूम रही है जिसमें कुछ युवक हैं।

उन्होंने बताया कि सूचना मिलते ही पुलिस मौके पर पहुंची तो कार सड़क किनारे खड़ी थी। उसमें एक युवक को बंधक बनाकर रखा हुआ था। कार में चार युवक भी थे। पुलिस ने चारों युवकों को दबोंच कर बंधक युवक को छुड़वा लिया। युवकों से पूछताछ की तो मामला यौनाकर्षण में फंसाने का निकला।

पुलिस ने इस मामले में विजय नायक, संदीप स्वामी, बजरंग विश्नोई और माणकचंद कुमावत को गिरफ्तार किया है। चारों आरोपियों को शुक्रवार को न्यायालय में पेश किया गया, जहां से उन्हें दो दिन की पुलिस हिरासत में भेजा गया है।

ऐसे फंसाया जाल में-
पुलिस सूत्रों के मुताबिक इस मामले का मुख्य कर्ताधर्ता मलसीसर निवासी अजय और उसकी परिचित युवती है जो अभी फरार है। पुलिस दोनों की तलाश कर रही है। सूत्रों के मुताबिक युवती ने काजड़ा पीड़ित युवक को फोन किया और अपने प्रेम जाल में फंसाया। इसके बाद उसने चार मार्च को रात को युवक को लादूसर बुलाया। जब युवक लादूसर पहुंचा तो उसने बताया कि वह अपने भाई को भेज रही है। जो उसे अपने पास तक लेकर आ जाएगा, लेकिन उससे पहले ही चारों युवकों ने उसे दबोच लिया और मारपीट की। इसके बाद उसे गाड़ी में बंधक बना लिया।

Back to top button