गुरुग्राम: अरावली की पहाड़ी से दो महिलाओं सहित तीन शव बरामद

दिल्ली से सटे गुरुग्राम में उस समय सनसनी फैल गई, जब अरावली की पहाड़ी से दो महिलाओं सहित तीन शव संदिग्ध अवस्था में मिले. पुलिस ने शवों को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है और मामले की तफ्तीश में जुट गई है.

पुलिस ने बताया कि मृतकों में दो महिलाएं और एक पुरुष है. अब तक यह नहीं पता चल सका है कि उनकी हत्या की गई है या किसी जंगली जानवर ने उन्हें मार डाला. पुलिस ने बताया कि तीनों मृतकों की पहचान कर ली गई है. तीनों गुरुग्राम के घमड़ोज गांव के रहने वाले हैं.

स्थानीय लोगों ने बताया कि तीनों सोमवार को दोपहर के करीब अरावली की पहाड़ियों पर जंगल में लकड़ियां चुनने के लिए गए हुए थे. साथ ही पुलिस ने बताया कि मृतकों के शवों पर जख्म के ढेरों निशान मिले हैं. फिलहाल पुलिस यह पता लगाने की कोशिश कर रही है कि उनकी हत्या की गई या जंगली जानवर के हमले में उनकी मौत हुई.

इस बड़ी वजह से ISI का जासूस बन गया रिटायर्ड हवलदार का बेटा

गांव में पेड़ से लटके मिले 3 नाबालिगों के शव

इस बीच राजस्थान के बाड़मेर से भी इसी तरह की दहला देने वाली खबर आई है. बाड़मेर के स्वरूप का थला गांव में एक पेड़ से तीन नाबालिगों के शव लटकते मिले. मृतकों में दो बच्चियां और एक नाबालिग लड़का है. पुलिस ने रेप और हत्या के आरोपों से इनकार किया है, लेकिन गांव वाले पुलिस की थ्योरी पर विश्वास नहीं कर रहे.

बच्चियों के परिजनों का जहां आरोप है कि उनकी रेप के बाद हत्या की गई है, वहीं लड़के के परिजनों का कहना है कि उसने आत्महत्या कर ली है. हालांकि लड़के के परिजनों को नहीं पता कि उसने यह कदम क्यों उठाया.

पुलिस ने बताया कि बीते गुरुवार को गांव में एक खेजड़ी के पेड़ से तीन नाबालिगों के शव लटके मिले. मृतकों में 12 और 13 साल की दो बच्चियां हैं, जो दलित समुदाय से हैं. जबकि 17 साल का लड़का अल्पसंख्यक समुदाय से है.

पुलिस का कहना है यह आत्महत्या का मामला है. पोस्टमार्टम रिपोर्ट में रेप या हत्या की बात सामने नहीं आई है. अब पुलिस आत्महत्या की वजह की जांच कर रही है. मृत पाई गई एक बच्ची के पिता ने बताया कि एक साल पहले उन्होंने एक लड़के के खिलाफ गांव में पंचायत बुलाई थी, क्योंकि वह लड़का अक्सर उनके घर के चक्कर काटता रहता था.

Back to top button