गैलेक्सी A सीरीज में पहली बार मिलेंगे दो धांसू फीचर्स…

Samsung जल्द ही भारत में गैलेक्सी A सीरीज के दो शानदार स्मार्टफ़ोन Galaxy A52 और Galaxy A72 को लॉन्च कर सकता है। सैमसंग की ऑफिशियल वेबसाइट पर इन दोनों स्मार्टफोन के सपोर्ट पेज लाइव हो चुके हैं। लेकिन अब एक पॉपुलर टिपस्टर TechTalkTV ने जानकारी दी है की Galaxy A72 सैमसंग की A सीरीज का ऐसा फ़ोन है जिसमें पहली बात कुछ नए फीचर्स मिलने वाले हैं। आइए आपको बताते हैं

ये होंगे A सीरीज में पहली बार मिलने वाले फीचर्स 

टिपस्टर के मुताबिक Galaxy A72 में 30X स्पेस ज़ूम का फीचर मिलेगा। इसके साथ ही कैमरा में Snapchat इफेक्ट्स एम्बेडेड मिलेंगे और ऑडियो के लिए  गैलेक्सी ए 72 में डॉल्बी एटमोस के साथ स्टीरियो स्पीकर हो सकते हैं, जो गैलेक्सी ए सीरीज़ के फ़ोन में पहली बार दिए जाएंगे।

Samsung Galaxy A72 के संभावित फीचर्स और कीमत 

लीक हुई जानकारी के मुताबिक Galaxy A72 फोन में 6.7-inch का FHD+ डिस्प्ले और 90Hz का रिफ्रेश रेट वाला डिस्प्ले दिया जा सकता है। साथ ही Galaxy A72 स्मार्टफोन में बड़ी 5000mAh की बैटरी दी जा सकती है। A72 के कैमरा की बात करें तो इस स्मार्टफ़ोन में 64 मेगापिक्सल का प्राइमरी कैमरा, 20 मेगापिक्सेल का अल्ट्रा वाइड कैमरा, 8 मेगापिक्सेल का टेलीफोटो सेंसर और 5 मेगापिक्सेल मैक्रो सेंसर लेंस मिलेगा। हालांकि लीक हुई इमेजेज से यह भी पता चलता है कि फ़ोन में 3X ऑप्टिकल ज़ूम और 30X स्पेस ज़ूम होगा। यह ऐसा फीचर है अभी तक गैलेक्सी की ए सीरीज़ में कभी नहीं देखने को मिल है। वहीं सैमसंग गैलेक्सी ए 72 के 4 जी मॉडल की कीमत EUR 449 यानी लगभग 39,400 रुपये हो सकती है।

Ujjawal Prabhat Android App Download Link
News-Portal-Designing-Service-in-Lucknow-Allahabad-Kanpur-Ayodhya

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button