झारखंड: दो कांस्टेबलों ने महिला से किया गैंगरेप

- in अपराध

झारखंड के धनबाद जिले के टुंडी पांडेडिह में दो कांस्टेबलों ने एक महिला को अपनी हवस का शिकार बना डाला. पीड़ित महिला की तहरीर पर पुलिस ने दोनों आरोपियों के खिलाफ आईपीसी की धारा 376 के तहत केस दर्ज कर लिया है. पीड़िता को मेडिकल जांच के लिए भेजा गया है. इस मामले की जांच की जा रही है.

सड़क छाप मनचले से परेशान होकर छात्रा ने दी जान, सुसाइड नोट में ये लिखा

जानकारी के मुताबिक, धनबाद जिले के टुंडी पांडेडिह में एक महिला अपने घर में अकेली थी. उसी समय दोनों कांस्टेबल उसके घर पहुंचे. उन्होंने महिला को अकेल पाकर उसके साथ गैंगरेप की वारदात को अंजाम दिया. पीड़िता के परिजन ने टुंडी पुलिस स्टेशन में दो कांस्टेबलों के खिलाफ एक प्राथमिकी दर्ज कराई है.

पुलिस अधीक्षक (ग्रामीण) आशुतोष शेखर ने बताया कि पीड़िता की तहरीर पर दोनों आरोपी कांस्टेबलों के खिलाफ भारतीय दंड संहिता की धारा 376 के तहत केस दर्ज कर लिया गया है. पीड़िता को मेडिकल जांच के लिए पाटलिपुत्र मेडिकल कॉलेज अस्पताल भेजा गया है. मेडिकल रिपोर्ट का इंतजार किया जा रहा है.

एसपी ने कहा कि मेडिकल जांच रिपोर्ट मिलने के बाद आरोपी कांस्टेबलों के खिलाफ कड़ी कार्रवाई की जाएगी. टुंडी पुलिस स्टेशन के प्रभारी अधिकारी केश्वर साहू ने कहा कि एक आरोपी कांस्टेबल को बीती रात गिरफ्तार किया गया था, जबकि एक अन्य को आज गिरफ्तार किया गया. दोनों से पूछताछ की जा रही है.

बताते चलें कि इसी तरह यूपी के औरैया में युवती से गैंगरेप किए जाने की सनसनीखेज घटना सामने आया था. युवती इटावा स्थित रिश्तेदार के घर से औरैया अपने घर आ रही थी. उसी वक्त जालौन चौराहे पर जान पहचान के युवक ने घर छोड़ने की बात कह कर गाड़ी में बैठा लिया. सुनसान इलाके में ले जाकर गैंगरेप की वारदात को अंजाम दिया.

पीड़ित युवती की शिकायत पर पुलिस ने चार युवकों के खिलाफ आईपीसी की धारा 376 के तहत केस दर्ज कर लिया. युवती उस वक्त घटना की शिकार हो गई, जब वह इटावा से अपने रिश्तेदारों के यहां से अपने घर लौट रही थी. हाइवे पर बस से उतरने के बाद एक कार में सवार युवकों ने उसे घर छोड़ने की बात कह कर गाड़ी में बैठा लिया.

युवती एक आरोपी चेतन यादव को पहले से जानती थी. कार में बैठाने के बाद युवक उसे सुनसान इलाके में ले गए और गैंगरेप की घटना को अंजाम देकर फरार हो गए. किसी तरह युवती औरैया कोतवाली पहुंची. इस घटना के संबंध में शिकायती पत्र दिया. पुलिस ने तुरंत कार्रवाई करते हुए चार आरोपी युवकों के खिलाफ केस दर्ज कर लिया.

You may also like

देवर को भाभी से संबंध बनाना पड़ा महंगा, भाभी ने काट लिया….अंग

दुनियाभर से ना जाने कितने ही अपराध की