पीरियड्स पर ट्विंकल ने कही ये बड़ी बात, लड़कों को जरूर जाननी चाहिए

अरुणाचलम के मुरुगनंथम नाम के शख्स के जीवन पर आधारित फिल्म ‘पैडमैन’ का प्रमोशन जोर-शोर से चल रहा है। इस फिल्म से अक्षय कुमार की पत्नी और फिल्म की प्रोड्यूसर ट्विंकल खन्ना प्रोडक्शन में डेब्यू कर रही हैं।

पीरियड्स पर ट्विंकल ने कही ये बड़ी बात, लड़कों को जरूर जाननी चाहिएकल फिल्म का पहला गाना ‘आज से तेरी’ रिलीज किया गया। गाने के लॉन्च पर पहुंची ट्विंकल खन्ना ने सैनेटरी पैड और मासिक धर्म को लेकर खुलकर बात की। ट्विंकल ने मंगलवार को केंद्रीय मंत्री स्मृति ईरानी और भाजपा नेता मेनका गांधी से मुलाकात भी की।

गाना लॉन्च के मौके पर ट्विंकल खन्ना ने बताया कि वो मासिक धर्म की स्वच्छता के बारे में जागरूकता फैलाने के लिए दो संवेदनशील और प्रखर मंत्री स्मृति ईरानी और मेनका गांधी से मिलीं। उन्होंने बताया कि परिवार में न केवल लड़की बल्कि लड़के को भी मासिक धर्म के बारे में बताया जाना चाहिए। उन्होने कहा, न सिर्फ लड़कियों को सैनेटरी पैड की जानकारी होनी चाहिए बल्कि लड़कों को भी इसके बारे में जागरूकता होनी चाहिए।

ट्विंकल ने बताया है कि उनकी कोशिश है कि वह स्कूलों में खासतौर से लड़कियों के स्कूल में इस फिल्म को दिखायें और जागरूकता फैलाए। साथ ही कम से कम इस पर लड़के बातचीत शुरू करें। लोग बताएं कि लड़कियां कम से कम खुल कर बात करें और फेयरनेस क्रीम की जगह सैनिटरी पैड्स की डिमांड करें क्योंकि यह जरूरी है।

 

Back to top button