TVS मोटर कंपनी ने देश में Ntorq 125 XT स्कूटर को किया लॉन्च, जानिए कीमत और खासियत

TVS मोटर कंपनी ने देश में Ntorq 125 XT स्कूटर को 1,02,823 (एक्स-शोरूम, दिल्ली) में लॉन्च किया है। स्कूटर नए और कई एडवांस फीचर्स से लैस है और एक हाइब्रिड TFT और LCD कंसोल के साथ SmartXonnectTM कनेक्टिविटी प्लेटफॉर्म प्राप्त करता है। यह 60 से अधिक नई कनेक्टिविटी फीचर्स के साथ आता है। इसमें आपको स्मार्ट एक्स टॉक, एडवांस वॉयस असिस्ट, सोशल मीडिया अलर्ट, न्यूज और व्हेदर जैसे स्मार्ट एक्स ट्रैक फीचर्स देखने को मिलते हैं। TVS Ntorq 125 में एक नई पेंट स्कीम है, जिसे नियॉन ग्रीन कहा जाता है, जो इसे लाइन-अप में अन्य वेरिएंट से अलग बनाती है।

बेहतरीन कनेक्टिंग फीचर्स से है लैस

नई टीवीएस एनटॉर्क एक्सटी- फोटोज एनटॉर्क रेंज उपकरणों की एक प्रभावशाली सूची के साथ आती है और टॉप रेस एक्सपी मॉडल में इनमें एलईडी हेडलाइट, एलईडी डीआरएल, स्ट्रीट और रेस राइडिंग मोड, टर्न-बाय-टर्न नेविगेशन के साथ ब्लूटूथ कनेक्टिविटी, पूरी तरह से डिजिटल इंस्ट्रूमेंटेशन और शामिल हैं।

मिलेंगे कई बेहतरीन फीचर्स

इसके फीचर्स की बात करें तो स्कूटर सीट के नीचे एलईडी लाइट, एक यूएसबी चार्जिंग स्लॉट दिया गया है। एनटॉर्क रेस एक्सपी को जब राइडर स्कूटर स्टार्ट करता है और ब्लूटूथ के माध्यम से स्मार्टफोन जोड़ता है, तो वह विभिन्न कार्यों को करने के लिए वॉयस कमांड दे सकता है। इसमें अपनी पसंद की जगह पर नेविगेट करना, राइडिंग मोड बदलना और इंस्ट्रूमेंट क्लस्टर के डिस्प्ले की ब्राइटनेस को एडजस्ट करना शामिल है। इन फीचर्स को नए TVS Ntorq XT में देखा जा सकता है।

स्कूटर पर कनेक्टेड फीचर्स की लिस्ट यहीं खत्म नहीं होती है। TVS Ntorq 125 XT स्कूटर से राइडर्स को फूड डिलीवरी स्टेटस भी ट्रैक करने की सुविधा मिलती है, जो देश में पहली बार टू-व्हीलर पर देखा गया फीचर है। यह नए ट्रैफिक टाइम स्लाइडर स्क्रीन के साथ भी आता है, जो राइडर्स को क्रिकेट और फुटबॉल स्कोर पर एक त्वरित नजर डालने में मदद करता है।

कैसा है इस स्कूटर का इंजन

इस स्कूटर में 124.8 सीसी, तीन-वाल्व, एयर-कूल्ड, रेस-ट्यून ईंधन इंजेक्शन (आरटी-फाई) इंजन मिलता है, जो 7,000 आरपीएम पर 6.9 किलोवाट की शक्ति और 5,500 आरपीएम पर 10.5 एनएम का पीक टॉर्क आउटपुट उत्पन्न करता है।

News-Portal-Designing-Service-in-Lucknow-Allahabad-Kanpur-Ayodhya

Leave a Reply

Your email address will not be published.

ten + 20 =

Back to top button