TVS मोटर कंपनी ने भारत में नया एनटॉर्क 125 XT स्कूटर किया लॉन्च, जाने फीचर्स से लेकर कीमत तक के बारे में…..

TVS Ntorq 125 XT: TVS मोटर कंपनी ने भारत में नया एनटॉर्क 125 XT स्कूटर लॉन्च कर दिया है. कनेक्टेड फीचर्स पसंद करने वाले ग्राहकों के लिए अब कंपनी ने नए वेरिएंट के साथ TVS स्मार्टकनेक्ट कनेक्टिविटी प्लेटफॉर्म दिया है. स्कूटर को मिले सबसे अहम फीचर्स में सेगमेंट का पहला हाइब्रिड स्मार्टकनेक्ट के साथ कलर्ड टीएफटी और एलसीडी कंसोल शामिल है. अब TVS एनटॉर्क 125 XT के ग्राहकों को इस स्कूटर के साथ 60 से भी ज्यादा हाइटेक फीचर्स मिलेंगे.

आवाज पर काम करेंगे फीचर्स

अपने ही किस्म के वॉइस असिस्ट फीचर्स स्कूटर को मिले हैं जो राइडर की आवाज पर काम करेंगे. स्कूटर के साथ TVS इंटेलिगो तकनीक भी दी गई है जो साइलेंट, स्कूद और सुपीरियर स्टार्ट-स्टॉप फंक्शन के साथ आती है. नए वेरिएंट को हल्के और पहले से ज्यादा स्पोर्टी अलॉय व्हील्स दिए गए हैं जिससे स्कूटर का परफॉर्मेंस और माइलेज दोनों बेहतर हो गए हैं.

मिलेंगे सोशल मीडिया के मैसेज

TVS एनटॉर्क 125 XT में राइडर के डिस्प्ले पर सोशल मीडिया अलर्ट भी मिलेंगे. इस स्कूटर में फूड डिलीवरी स्टेटस और कई मजेदार फीचर्स का मजा राइडर ले सकेंगे. नई एनटॉर्क 125 XT नए ट्रैफिक टाइम स्लाइडर स्क्रीन के साथ आई है जहां आपको क्रिकेट और फुटबॉल का स्कोर भी देखने को मिलेगा. ये सारी जानकारी ट्रैफिक सिग्नल पर इंतजार करते समय राइडर को मिलती है.

कीमत और इंजन में कितनी दमदार

TVS एनटॉर्क 125 XT के साथ 124.8 सीसी का 3-वाल्व, एयर-कूल्ड, रेस ट्यून्ड फ्यूल इंजेक्शन इंजन दिया गया है जो 6.9 किलोवाट ताकत और 10.5 एनएम पीक टॉर्क बनाता है. कंपनी ने नए स्कूटर को नई पेंट स्कीम में पेश किया है, इस रंग का नाम निओन ग्रीन है जो एनटॉर्क रेंज की बाकी स्कूटर्स को नहीं मिलेगा. दिल्ली में नए स्कूटर की शुरुआती कीमत 1.03 लाख रुपये है. बिल्कुल नया TVS एनटॉर्क 125 XT का निओन ग्रीन कलर डिस्क ब्रेक वेरिएंट में ही उपलब्ध है.

News-Portal-Designing-Service-in-Lucknow-Allahabad-Kanpur-Ayodhya

Leave a Reply

Your email address will not be published.

14 − 3 =

Back to top button