टीवी की हॉटी शमा ने दिखाया अपना किलर लुक

टीवी की हॉट अदाकारा शमा सिकंदर हमेशा ही अपने हॉट अवतार में देखी जाती हैं. सोशल मीडिया पर आये दिन इनकी तस्वीरें सामने हैं ऐसे ही इस बार भी उन्होंने एक हॉट तस्वीर शेयर की है जिसे हम आपको दिखाने जा रहे हैं. शमा इस तस्वीर में ब्लैक कलर की हॉट ड्रेस में नज़र आ रही हैं. इस फोटो के साथ उन्होंने कैप्शन दिया है The more we value things, the less we value ourselves.

शमा खुद को खूबसूरत बनाने के लिए कई सर्जरी करवा चुकी हैं और उसके बाद वो और भी हॉट हो चुकी हैं. जैसा कि आप देख सकते हैं इस फोटो में शमा एक हॉट पोज़ के साथ खड़ी हैं जिसे आप भी देखते ही रह जायेंगे. इनकी हॉट तस्वीरों के अलावा बता दें, ये जल्दी ही वेब सीरीज़ ‘अब दिल की सुन’ में नज़र आने वाली हैं जिसमें वो एक 56 वर्षीय महिला की भूमिका में दिखाई देंगी. साथ ही वो एक 26 वर्षीय लड़की का किरदार भी निभाएंगी. इस सीरीज़ में उनकी असली उम्र नहीं बताई गयी है जो 38 वर्ष है. इस अभिनय को करने के लिए वो उत्साहित हैं और तैयार भी हैं.

63 की उम्र में ऋतिक रोशन की मां ने चौंकाया, 12 लाख से ज्यादा बार देखा गया Viral Video

बता दें, शमा कई वेब सीरीज़ में काम कर चुकी हैं और कई बॉलीवुड की फिल्में भी कर चुकी हैं. फिल्मों में उन्होंने ‘मन’, ‘प्रेम अगन’, ‘अंश’ में नज़र आ चुकी हैं. शमा विक्रम भट्ट की वेब सीरीज़ ‘माया’ में भी कर चुकी हैं और आखिरी बार उन्हें सेक्सोहॉलिक में देखा गया था. हर वेब सीरीज़ में उन्होंने हॉट और बोल्ड किदार ही निभाया है. तो फ़िलहाल देखिये इनकी ये हॉट फोटोज. 

 

Back to top button