टीवी सिरियल ‘दिल से दिल तक’ में आया नया मोड़, शो से बाहर हुई ये अभिनेत्री

टीवी शो ‘दिल से दिल’ तक में नजर आने वाली अभिनेत्री रश्मि देसाई उर्फ़ “शोरवोरि” को शो से निकाल दिया गया हैं. जी हाँ, खबरों की माने तो अब शो में रश्मि नजर नहीं आएंगी. शो में वैसे तो रश्मि को काफी पसंद किया गया लेकिन अब शो से उन्हें निकाल दिया गया. रश्मि हाल ही में शो से बाहर हो गई है और सबसे बड़ी बात तो ये है कि रश्मि खुद इस बात को नहीं जानती थी कि उन्हें ऐसे अचानक शो से निकाल दिया जाएगा. रश्मि को जैसे ही शो से निकाले जाने कि खबर दी गई वह एकदम हैरान रह गई.टीवी सिरियल 'दिल से दिल तक' में आया नया मोड़, शो से बाहर हुई ये अभिनेत्री

रश्मि को शो के मेकर्स ने कहा कि अब शो में उनकी जरूरत नहीं है और उन्हें शो से निकाला जा रहा है. आप सभी को बता दें कि रश्मि शो ‘दिल से दिल तक’ में बहुत समय से नजर आ रही है लेकिन आने वाले एपिसोड में उनके किरदार को नहीं दिखाने का फैसला लिया जा चुका है, इसके पहले शो से सिद्धार्थ शुक्ला को निकाला गया था.

सिद्धार्थ के बाहर जाने कि वजह उनकी को-स्टार्स से लड़ाई होने को बताया गया था. शो में अब तक रोहन गंडोत्रा और जैस्मिन भसीन बचे हुए है और खबर ये भी है कि आने वाले एपिसोड में टीवी एक्टर इकबाल खान कि एंट्री होने वाली हैं.

Back to top button