गुलाबी बिकिनी और खुले बालों में पूल में अदाएं दिखाती नजर आई टीवी एक्ट्रेस रश्मि देसाई, फैन बोले- जलपरी

मुंबई। बिग बॉस-13 की कंटेस्टेंट और मशहूर टीवी एक्ट्रेस रश्मि देसाई सोशल मीडिया पर कीफी एक्टिव रहती हैं। रश्मि अक्सर ही अपनी ग्लैमरस और खूबसूरत फोटो अपने फैन्स के साथ शेयर करती रहती हैं। रश्मि की फोटोज का उनके फैंस को भी बेसब्री से इंतजार रहता है। कई सेलेब्स अब फ्रेंड्स के साथ पार्टी, लंच और डिनर डेट भी एन्जॉय कर रहे हैं।

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Rashami Desai (@imrashamidesai)

दरअसल, रश्मि ने हाल ही में गुलाबी रंग की बिकिनी पहन पूल में फोटोशूट करवाया है। रिपोर्ट्स की मानें तो रश्मि पहली बार बिकिनी पहने नजर आई है। रश्मि फोटोशूट के दौरान पूल में कातिलाना अदाएं दिखाती नजर आई। उनकी फोटोज सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रही है।

इतना ही फैन्स उनकी फोटोज पर लाइक और कमेंट्स भी कर रहे हैं। कुछ को फोटोज पसंद आई लेकिन कुछ ने इसे लाइक नहीं किया भद्दे कमेंट्स कर डाले। सामने आई फोटोज में रश्मि पूल में बिकिनी पहने दिख रही है। वहीं उनके बाल खुले और भीगे है। एक यूजर ने पूछा- क्या पहली बार बिकिनी पहनी है। एक अन्य बोला- ये खूबसूरत एक्ट्रेस है लेकिन बिकिनी में नहीं।

रश्मि की फोटो के शख्स बोला- इन्हें कोई काम नहीं मिलता तो ये लोग जबरन हॉट फोटोशूट करवाती ताकि प्रोड्यूसर और डायरेक्टर की नजर इन पर पड़े। तो एक ने बोला ये एकदम जल परी लग रही हैं।

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Rashami Desai (@imrashamidesai)

रश्मि देसाई ने फरवरी, 2012 को अपने को-स्टार नंदीश संधू के साथ धौलपुर में शादी की थी। दोनों टीवी शो उतरन के सेट पर ही मिले थे और यहीं से ये रिश्ता आगे बढ़ा था। हालांकि 2 साल बाद ही दोनों के बीच मनमुटाव बढ़ने लगा और ये अलग रहने लगे। शादी के 4 साल बाद दोनों ने तलाक ले लिया।

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Rashami Desai (@imrashamidesai)

रश्मि देसाई ‘परी हूं मैं’, ‘मीत मिला दे’, ‘श्श्श…फिर कोई है’, ‘कॉमेडी सर्कस’, ‘महासंग्राम’, ‘जरा नचके दिखा’, ‘क्राइम पेट्रोल’, ‘बिग मनी’, ‘किचन चैम्पियन सीजन 2’, ‘कॉमेडी का महामुकाबला’ और ‘बिग बॉस सीजन 13’ में भी नजर आ चुकी हैं।

विराट कोहली-अनुष्का शर्मा के बाद जहीर खान-सागरिका घाटगे भी बनने वाले हैं पैरेंट्स,

फिलहाल रश्मि के पास किसी भी शो का ऑफर नहीं है। हालांकि, वे सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती है और फैन्स के साथ अपनी हर छोटी-बड़ी बातें शेयर करती है।

 

 

Back to top button