इवेंट के दौरान टीवी एक्ट्रेस निया शर्मा के साथ घटी ऐसी घटना, होना पड़ा शर्मिंदा

छोटे पर्दे की मशहूर अभिनेत्री निया शर्मा अक्सर ही अपनी नई स्टाइल या ड्रेसेस के कारण चर्चाओं में रहती हैं. हाल ही में निया अपनी आने वाली वेब सीरीज ‘ट्विस्टेड 2’ के ट्रेलर लॉन्चिंग इवेंट में पहुंची. इस दौरान भी निया का एक नया लुक सामने आया. उन्होंने वाइट कलर का कट स्लिट गाउन और हॉट पेंट पहना था. इस लुक में निया हर बार की तरह ही इस बार भी हॉट लग रही थी. लेकिन निया से ये ड्रेस संभाले नहीं संभल रही थी.इवेंट के दौरान टीवी एक्ट्रेस निया शर्मा के साथ घटी ऐसी घटना, होना पड़ा शर्मिंदा

जी हाँ…. मीडिया ने पुरे इवेंट में निया को स्पॉट किया था. इस दौरान निया पुरे समय ही अपनी ड्रेस को एडजस्ट कर रही थी. उन्हें देखकर ये साफ़ कहा जा सकता था कि निया इस ड्रेस में कम्फर्टेबल नहीं थी. खुद निया ने भी इंटरव्यू के दौरान कहा कि, अपनी ड्रेस के कारण वो पुरे इवेंट में नर्वस थी. उन्होंने अपनी इस ड्रेस को सिर दर्द बता दिया.

निया की ये ड्रेस उनके दोस्त शाहिद आमिर ने डिजाइन किया था. निया पिछले काफी समय से शाहिद के ही डिजाइन किये हुए ड्रेस पहनती हैं. आपको बता दे निया को एशिया की सबसे सेक्सिएस्ट वीमेन का भी दर्जा मिल चुका है. आपको बता दे ट्विस्टेड-2 विक्रम भट्ट की वेब सीरीज है. इस वेब सीरीज में निया के लिपलॉक सीन भी नजर आएँगे.

Back to top button