अमेरिका: ट्रंप का मीडिया पर गंभीर आरोप, कहा-बिडेन के भ्रष्टाचार को छुपाने की हो रही कोशिश

वाशिंगटन। अमेरिका के राष्ट्रपति डोनाल्ड ट्रंप ने प्रमुख मीडिया संस्थान और बड़ी प्रौद्योगिकी कंपनियों पर उनके प्रतिद्वंदी जो बिडेन के खिलाफ लग रहे भ्रष्टाचार के आरोपों को छुपाने का आरोप लगाया है।

चुनावी रैली के लिए निकलने से पहले ट्रंप ने व्हाइट हाउस में पत्रकारों से कहा कि मीडिया बिडेन के भ्रष्टाचार के आरोपों को छुपाने की कोशिश कर रहा है। उन्होंने कहा कि यह बहुत ही दुख की बात है और मीडिया एवं बड़ी टेक कंपनियों के लिए निश्चित रूप से बेहद दुखद युग माना जाएगा।

President Donald Trump speaks at a news conference in the James Brady Press Briefing Room at the White House, Monday, Aug. 31, 2020, in Washington. (AP Photo/Andrew Harnik)

उन्होंने कहा कि जिस तरह से मीडिया और कंपनियां इस तरह के मामले को छुपाने की कोशिश कर रही है मुझे लगता है कि उन्होंने अपने आपको बहुत नुकसान पहुंचाया है और खुद को बेहद सीमित कर लिया है।  ट्रंप ने कहा कि मुझे पता है मीडिया मामले को छिपाने की कोशिश क्यों कर रहा है, क्योंकि इन्हें बिडेन की तरफ से भरपूर पैसे मिलने वाले हैं।

राष्ट्रपति ने कहा कि उन्हें पता है कि मेरा संबंध कहां से है। यह काफी पक्षपातपूर्ण है और मैने ऐसा कभी किसी ने नहीं देखा। यह प्रेस की स्वतंत्रता नहीं है, मेरे कहने का मतलब है कि यह इसके विपरीत है और यकीनन मीडिया भी इसमें शामिल है।

इससे पहले जूनियर ट्रंप ने भी मीडिया पर गंभीर आरोप लगाते हुए कहा कि मीडिया इस चुनाव में बड़ा खेल कर रहा है। उन्होंने कहा कि मीडिया भ्रष्ट नेताओं का साथ दे रहा है। जूनियर ट्रंप ने आरोप लगाते हुए कहा कि बिडेन के बेटे भी भ्रष्टाचार में संलिप्त हैं।

 

Ujjawal Prabhat Android App Download Link
News-Portal-Designing-Service-in-Lucknow-Allahabad-Kanpur-Ayodhya

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button