माही विज को ट्रोल ने दी धमकी, दिया ये करारा जवाब…

माही विज और जय भानुशाली पिछले दिनों रियलिटी टीवी शो मुझसे शादी करोगे पर अपने विचार रखने के चलते ट्रोल हुए थे. जब जय इस शो पर पहुंचे तो उनके और पारस के बीच मामूली सी तनातनी भी नजर आई क्योंकि पारस ने एक महिला कंटेस्टेंट के बारे में कुछ कह दिया था. इसके बाद माही और जय सोशल मीडिया पर काफी ट्रोल हुए और एक यूजर ने उनकी बेटी तारा पर भी निशाना साधा.

इस बात पर माही बुरी तरह भड़क गईं और जवाब में उन्होंने लिखा- मेरी बेटी को बीच में मत ला. है दम तो सामने आ वरना भोंकना बंद कर. धिक्कार है तुम पर और तुम्हारे परिवारों पर जिन्होंने तुम जैसे घटिया लोगों को जन्म दिया. स्पॉटबॉय ने अपनी एक रिपोर्ट में बताया कि जब उनसे इस मामले के बारे में पूछा गया तो माही ने बताया कि सिर्फ इस ट्रोल की बात नहीं है, एक और भी था जिसने लिखा था कि मैं तुम्हारी मां का रेप कर दूंगा.

माही ने इस ट्रोल को जवाब देते हुए लिखा कि अगर वाकई हिम्मत है तो अगले दिन वह उनसे आकर ओशिवारा पुलिस स्टेशन के सामने मिले. हुआ ये कि माही वाकई अगले दिन ओशिवारा पुलिस स्टेशन गईं और बहुत देर तक वहां रहीं. उन्होंने बताया, “मैं ओशिवारा पुलिस स्टेशन गई और इस गुमनाम कायर का घंटे भर से भी ज्यादा देर तक इंतजार किया. जाहिर है कि वो नहीं आया. और क्या होता. उसने वो ट्वीट भी डिलीट कर दिया जिसमें उसने मेरी मां का रेप करने की बात कही थी.

इस फिल्म के रिलीज होते ही स्टार बन गए थे अमिताभ बच्चन, ट्विटर पर खुद ही किये खुलासा

खुशियां छीन लूंगी

इतना ही नहीं उसने बाकी के वो ट्वीट भी डिलीट कर दिए जिसमें वो मुझे ट्रोल कर रहा था. मैं सायबर सेल में शिकायत नहीं कर सकी क्योंकि उसने वो सभी ट्वीट तब तक डिलीट कर दिए थे. काफी गुस्से में नजर आ रहीं माही ने अपनी बात खत्म करते हुए कहा कि अगर तुम मेरी मां या बेटी पर हमला करोगे तो मैं तुम्हारी खुशियां तबाह कर दूंगी.

 
Back to top button