तृणमूल कांग्रेस की जनसमर्थन यात्रा को मिली हरी झंडी, भाजपा के सामने खड़ा हुआ ये बड़ा सवाल….

पश्चिम बंगाल में तृणमूल कांग्रेस द्वारा आज नदिया जिले में दो दिवसीय बाइक रैली का शुभारंभ किया जाएगा. जनसमर्थन यात्रा के नाम से निकलने वाली इस रैली को लेकर पुलिस से अनुमति मिल चुकी है. ऐसे में भाजपा के सामने बड़ा सवाल ये खड़ा हो गया है कि आखिर उनकी यात्रा को अनुमति क्यों नहीं मिली. हालांकि इसे लेकर भाजपा नेताओं के तेवर सख्त हो गए हैं. 

नदिया जिले में दो दिवसीय तृणमूल कांग्रेस की जनसमर्थन यात्रा का शुभारंभ आज से होने जा रहा है.  ये यात्रा छपरा से रवाना की जाएगी, जो त्रिवेणी, कृष्णानगर होते हुए पलाशी पर पहुंचकर समाप्त होगी. बता दें कि टीएमसी जहां आज अपनी यात्रा को लेकर आगे बढ़ रही है, तो वहीं बीजेपी की रथ यात्रा के लिये पुलिस ने अनुमति नहीं दी. 

वहीं पुलिस के इस दोहरे रवैये को लेकर भाजपा नेताओं के तेवर भी तल्ख हो गए हैं. भाजपा नेताओं ने कहा कि पुलिस की अनुमति न मिलने के बावजूद वे अपनी यात्रा निकालेंगे. बता दें कि पश्चिम बंगाल में भारतीय जनता पार्टी (बीजेपी) की परिवर्तन रथ यात्रा पर पुलिस ने स्पष्टीकरण मांगा है. इस यात्रा की शुरुआत आज से होनी थी. शुभारंभ से पहले जेपी नड्डा एक रैली को संबोधित करेंगे, जिसकी इजाजत मिल गई है, लेकिन यात्रा की इजाजत नहीं दी गई है. 

कृष्णानगर के पुलिस अधीक्षक बिस्वजीत घोष ने कहा कि नबद्वीप में रैली की अनुमति दी गई है. केवल बीजेपी अध्यक्ष जेपी नड्डा को कार्यक्रम की अनुमति दी गई है, वह एक सभा में जनता को संबोधित करेंगे. तथाकथित रथ यात्रा के लिए कोई अनुमति नहीं दी गई है.

Back to top button