फिल्म ’83’ का टीजर हुआ रिलीज, इस दिन आएगा ट्रेलर

बॉलीवुड के मशहूर अभिनेता रणवीर सिंह की मोस्ट अवेटेड फिल्म 83 का टीजर हाल ही में रिलीज कर दिया गया है। जी हाँ, आप सभी जानते ही होंगे महामारी के कारण कई बार इस फिल्म की रिलीज डेट पोस्टपोन हुई है लेकिन अब इस फिल्म को आने वाले 24 दिसंबर को सिनेमाघरों में रिलीज किया जाने वाला है। इस फिल्म में रणवीर के साथ उनकी ऑफ स्क्रीन पत्नी दीपिका पादुकोण नजर आने वाली हैं। दोनों इस फिल्म के रिलीज से पहले इसका धमाकेदार ट्रेलर लॉन्च करने की तैयारी में हैं।

अभी कुछ मिनट पहले ही रणवीर और दीपिका ने अपने इंस्टाग्राम पर फिल्म का टीजर शेयर करते हुए बताया कि फिल्म का ट्रेलर कब रिलीज होगा। आप सभी को बता दें कि ट्रेलर 30 नवंबर को रिलीज किया जाएगा। आप देख सकते हैं रणवीर ने फिल्म का टीजर शेयर कर कैप्शन में लिखा है- ‘एक बेहतरीन कहानी, इसी साल 24 दिसंबर को फिल्म सिनेमाघरों में रिलीज हो रही है। ये फिल्म हिन्दी के साथ तमिल, तेलुगु, कन्नड़, मलयालम भाषाओं में रिलीज होगी। टीजर आउट हो गया है ट्रेलर 30 नवंबर को आएगा।’

आप सभी को बता दें कि रणवीर सिंह की फिल्म का जब फर्स्ट लुक सामने आया था तो उस समय से ही फैंस इस फिल्म को देखने के लिए बेताब हैं। वहीं अब फिल्म के रिलीज को लेकर काफी उम्मीदें जताई जा रही हैं। कुछ समय पहले ही रिलीज हुई अक्षय कुमार की फिल्म सूर्यवंशी 200 करोड़ी क्लब में शामिल हुई है और अब फिल्म 83 से भी कई रिकॉर्ड तोड़ने की उम्मींदे हैं।

Back to top button