दर्दनाक सड़क हादसा: बस और ट्रक की हुई जोरदार टक्कर, दो महिलाओं समेत पांच यात्रियों की मौत…

राजस्थान के जोधपुर में शनिवार सुबह एक पर्यटक बस और ट्रक की भिडंत हो गई। इस भीषण सड़क हादसे में दो महिलाओं समेत पांच यात्रियों की मौत हो गई और छह बच्चों समेत एक दर्जन से ज्यादा लोग घायल हो गए। 


बस में दिल्ली से आए पर्यटक सवार थे। सभी पर्यटक जैसलमेर से घूमकर वापस लौट रहे थे। तभी सुबह गाडना गांव के पास उनकी मिनी एक ट्रोले से जा भिड़ी। हादसे में घायल सभी लोगों को बाप अस्पताल लाया गया है। पुलिस के मुताबिक, जोधपुर जिले के बाप इलाके में शनिवार सुबह एक भीषण सड़क हादसे में दो महिलाओं सहित पांच लोगों की मौत हो गई। वहीं छह बच्चों सहित 12 लोग घायल हो गए। 

थानाधिकारी हरि सिंह राजपुरोहित ने बताया कि दिल्ली से यह पर्यटक मिनी बस से जैसलमेर जा रहे थे, तभी शनिवार सुबह बस फलौदी के बाप थाना इलाके के एनएच-11 पर गाड़ना गांव के समीप एक ट्रोले से जा भिड़ी। टक्कर इतनी भयंकर थी कि मिनी बस के परखच्चे उड़ गए। बस में सवार सभी लोग अंदर ही फंस गए मौके पर वीभत्स हालात के बीच पुलिस व ग्रामीणों ने मदद कर घायलों को बाहर निकाला।

अधिकारी ने बताया कि घायलों को फलौदी और बीकानेर अस्पताल भेजा गया है। घायलों में कुछ की स्थिति गंभीर बनी हुई है। पुलिस का मानना है कि मिनी बस और ट्रक में से किसी एक चालक को झपकी आने के कारण हादसा हुआ है।

गहलोत ने दुख जताया
राजस्थान के मुख्यमंत्री अशोक गहलोत ने इस भीषण सड़क हादसे पर ट्वीट कर दुख जताया है। गहलोत ने ट्वीट किया, ”जोधपुर के बाप क्षेत्र में गाड़ना गांव के पास एनएच-11 पर हुए सड़क हादसे में पांच लोगों की मृत्यु अत्यंत दुखद है। मेरी संवेदनाएं शोकाकुल परिजनों के साथ हैं, ईश्वर उन्हें इस बेहद कठिन समय में संबल दें, दिवंगतों की आत्मा को शांति प्रदान करें। घायलों के शीघ्र स्वास्थ्य लाभ की कामना है।’

Back to top button