बिना इंटरनेट की सहायता से करें ट्रांसलेशन, इंस्टॉल करें यह बेहतरीन ऐप

नई दिल्ली। स्मार्टफोन ने बहुत सारी चीजों को आसान बनाया है और बहुत सारी ऐसी चीजें जिसके लिए आपको अलग-अलग इक्विपमेंट्स की मदद लेनी पड़ती थी वह सारी चीजें आप अपने स्मार्टफोन के जरिए बहुत ही आसानी से कहीं भी कभी भी यूज कर सकते हैं, चाहे वह भी ब्राउज़िंग करना हो फोटो लेना हो मूवी देखना हो गाने सुनना है ट्रांसलेशन करना ऐसी बहुत सारी चीजें चुटकियों में आसानी से कर सकते हैं।

जिसके लिए एंड्रॉयड प्लेटफॉर्म पर बहुत सारे ऐप्स मौजूद है कुछ फ्री हैं तो कुछ बेहतरीन ऐप को इस्तेमाल करने के लिए आपको पैसे देने पड़ते हैं सब्सक्रिप्शन लेना पड़ता है वह फ्री नहीं आते हैं मैं आपको समय-समय पर अपने पोस्ट के माध्यम से ऐसे बेहतरीन एप्स के बारे में बताते रहता हूं और मुझे यह भी पता है कि आपको ऐसे एप्स बेहद पसंद भी आते हैं।

योगी का सख्त फैसला, नौकरी बीच में छोड़ी तो डॉक्टरों को देने होंगे 1 करोड़

आज की पोस्ट में भी मैं आपको एक ऐसे ही आपके बारे में बताने वाला हूं जिसकी मदद से ऑफलाइन ट्रांसलेशन कर सकते हैं, ट्रांसलेशन करने के तो बहुत सारे ऐप मौजूद है लेकिन उनमें आपको इंटरनेट की जरूरत पड़ती है लेकिन आज के पोस्ट में मैं आपको जिस ऐप के बारे में बताने वाला वह ऑफलाइन मोड में भी काम करता है यानी कि अगर आप किसी ऐसे जगह पर जहां पर इंटरनेट बिल्कुल नहीं है तो यह है वहां भी काम करेगा। इस ऐप का नाम है वॉइस ट्रांसलेशन ऑफलाइन इसको डाउनलोड करने के लिए नीचे दिए गए लिंक पर क्लिक कीजिए

Back to top button