‘102 नॉट आउट’ में बहुत सालों बाद एक साथ दिखेंगे ऋषि कपूर और अमिताभ बच्चन, हुई शूटिंग पूरी

बॉलीवुड के महानायक अमिताभ बच्चन करीब 26 साल बाद ऋषि कपूर के साथ किसी फिल्म में नजर आने वाले हैं. फिल्म है ‘102 नॉट आउट’. हाल ही में अमिताभ ने इसकी शूटिंग खत्म की है. बुधवार को उन्होंने ट्वीट कर इस बात की जानकारी दी. उन्होंने लिखा, “मेरी एक और परियोजना समाप्त हुई..अभी-अभी ‘102 नॉट आउट’ की शूटिंग से वापस आया हूं..यह खत्म हुआ और अब अगले के लिए काम शुरू.”

'102 नॉट आउट' में बहुत सालों बाद एक साथ दिखेंगे ऋषि कपूर और अमिताभ बच्चन, हुई शूटिंग पूरी

इस फिल्म को उमेश शुक्ला निर्देशित कर रहे हैं. इसमें अमिताभ 102 वर्षीय व्यक्ति की भूमिका निभा रहे हैं जबकि ऋषि कपूर बच्चन के 75 वर्षीय बेटे की भूमिका में हैं. इन एक्टर्स को बूढ़ा दिखाने के लिए प्रोस्थेटिक्स का इस्तेमाल किया गया है.

View image on Twitter

View image on Twitter

 Follow

Amitabh Bachchan 

@SrBachchan

 

T 2582 – Withdrawal symptoms as another project comes to an end .. back just now from ‘102 Not Out’ .. its over , and now on to the next ! 

इसे भी देखें:- माहिर खान की वायरल फोटो पर अब बोली माहिरा कहा- ये है मेरा निजी मामला

पहली बार गुजराती किरदार में अमिताभ

फिल्म गुजराती राइटर-डायरेक्टर सौम्या जोशी के नाटक ‘102 नॉट आउट’ पर बन रही है. दोनों पहली बार गुजराती किरदार में नजर आएंगे. फिल्म की कहानी एक पिता और बेटे के बीच की लव स्टोरी को दिखाएगी. फिल्म के बारे में उमेश ने कहा था, ‘मैंने असली नाटक को प्रोड्यूस किया था और मैं जानता था कि इसे एक अच्छे फिल्म में बदला जा सकता है. सौम्या ने फिल्म की कहानी बेहतरीन लिखी है.’ बता दें कि उमेश शुक्ला ने इससे पहले ‘ऑल इज वेल’ बनाई थी, जिसमें अभिषेक बच्चन, असिन, ऋषि कपूर और सुप्रिया पाठक लीड रोल में थे.

Back to top button