आज का राशिफल 15 दिसंबर दिन मंगलवार, जानिए कैसा रहेगा आज आपका दिन

मेष –

आज आप थकान, आलस्य और चिंता का अनुभव करेंगे। आज आप उत्साहित महसूस नहीं करेंगे। आपको बात बात पर गुस्सा आएगा। ताकि आपका काम न बिगड़े, न ही आपकी नौकरी, व्यवसाय की जगह या घर में किसी का ख्याल रखें। किसी धार्मिक या मांगलिक कार्य में जाना पड़ सकता है।

वृषभ –

आज आप शारीरिक और मानसिक बीमारी का अनुभव करेंगे। किसी नए कार्य की शुरुआत न करने की गणेशजी भी सलाह देते हैं। खान-पान में विशेष ध्यान रखें। स्वास्थ्य बिगड़ने की संभावना है। संभव हो तो प्रवास से बचना होगा। आप एक निश्चित समय में अपना काम पूरा नहीं कर पाएंगे। योग और ध्यान से आप मानसिक रूप से शांत रह सकते हैं।

मिथुन –

इस दिन आप मनोरंजन और आनंद में व्यस्त रहेंगे। आप दोस्तों और परिवार के साथ आनंदित वातावरण में दिन बिता पाएंगे। आप सामाजिक रूप से सम्मान और प्रसिद्धि भी पा सकेंगे। दाम्पत्य जीवन में खुशियाँ मिलेंगी।

कर्क –

आज का दिन आपके लिए सुखद रहेगा। परिवार के सदस्यों के साथ आनंदपूर्वक समय बिताएंगे। जरूरी काम में खर्च होगा। वित्तीय लाभ के लिए अभी भी एक अच्छा दिन है। दफ्तर में आज का दिन काम करने वालों के लिए अनुकूल रहेगा।

सिंह –

आज आपका शारीरिक और मानसिक स्वास्थ्य अच्छा रहेगा। रचनात्मकता पूरी तरह से खिल उठेगी। सैंटानो से अच्छी खबर है। मित्रों के साथ भात का आनंद मिलेगा। आप धार्मिक दान का कार्य करेंगे।

कन्या –

आज का दिन अनुकूल नहीं है, आप कई बातों को लेकर चिंतित रहेंगे, जिसके कारण आप शारीरिक और मानसिक रूप से अस्वस्थ महसूस करेंगे। परिवार के सदस्यों के साथ अनबन होगी। माता का स्वास्थ्य बिगड़ेगा। किसी भी दस्तावेज पर हस्ताक्षर करने में सावधानी बरतें। धन खर्च होगा।

तुला –

आज का दिन भाग्यशाली रहने वाला है। भाई-बहनों के साथ संबंध अच्छे रहेंगे। धार्मिक प्रवास का आयोजन किया जा सकता है। नए कार्य की शुरुआत के लिए शुभ दिन। शारीरिक और मानसिक स्वास्थ्य अच्छा रहेगा। आपको विदेश से अच्छी खबर मिलेगी। हितशत्रु पर विजय प्राप्त की जा सकती है। सम्मानित किया जाएगा।

वृश्चिक –

आज का दिन आपके लिए मध्यम फलदायी है। अनावश्यक खर्चों पर नजर रखें। वाणी पर संयम रखने से आप परिवार में सुख शांति बना पाएंगे। विचारों पर नकारात्मकता हावी रहेगी, जो दूर हो जाएगी। धार्मिक उद्देश्यों के लिए खर्च हो सकता है। विद्यार्थियों के लिए समय बहुत अनुकूल नहीं है

धनु –

आज के निर्धारित कार्य पूरे होंगे। लक्ष्मीजी का आशीर्वाद बना रहेगा। शारीरिक और मानसिक स्वास्थ्य आपको प्रसन्न रखेगा। किसी यात्रा स्थल पर प्रवास होने की संभावना है। रिश्तेदारों से मिलने के बाद मन आनंदित होगा। आस-पास के प्रियजनों को वहां शुभ संदर्भ में उपस्थित किया जाएगा। प्रसिद्धि में वृद्धि होगी

मकर –

आज मन अस्वस्थ रहेगा। धार्मिक, सामाजिक कार्यों में धन खर्च होगा। परिवार और दोस्तों के साथ मतभेद होगा। मानहानि और मानहानि होने के योग हैं। आज आपका आध्यात्मिकता की ओर अधिक झुकाव रहेगा। कोर्ट-कचहरी के कार्यों में असफलता मिलेगी। अपनी वाणी पर नियंत्रण रखें।

कुंभ –

इस समय उपलब्ध लाभों से आपका आनंद दोगुना हो जाएगा। नए काम के आयोजन के लिए काम की शुरुआत शुभ रहेगी। व्यापारियों को व्यापार में विशेष लाभ होगा। सामाजिक क्षेत्र में आपको प्रसिद्धि मिलेगी। सेंटानो के साथ बातचीत करना अच्छा होगा। आय में वृद्धि होगी। प्रवास होगा।

मीन –

आपका दिन शुभ हो। आपको नौकरी या व्यवसाय में सफलता मिलेगी और ऊपरी अधिकारी आप पर प्रसन्न रहेंगे। इससे आपकी खुशी भी बढ़ जाएगी। आपको व्यापार में धन लाभ हो सकता है। बड़े और पिता से लाभ होगा। आप पारिवारिक आनंद के साथ आनंदित रहेंगे।

Back to top button