आज का राशिफल 14 नवंबर दिन शनिवार, जानिए कैसा रहेगा आज आपका दिन

मेष- महालक्ष्मी का पूजन लाल रंग के पुष्प से करें और अपने घर में शुक्र यंत्र भी स्थापित करना चाहिए।

वृष- इस राशि के जातकों को भगवान लक्ष्मी का पूजन श्वेत पुष्पों से करें और अपने घर में बुध यंत्र की स्थापना करें।

कर्क – इस राशि के जातकों को श्वेत वा पीत पुष्पों से महालक्ष्मी की आराधना करनी चाहिए और उसके साथ ही सूर्य यंत्र की स्थापना लक्ष्मी प्राप्ति के लिए करनी चाहिए।

मिथुन- इस राशि के जातकों को चाहिए कि माता लक्ष्मी को प्रसन्न करने के लिए नीले रंग के पुष्पों का प्रयोग करें और चंद्र यंत्र की स्थापना लक्ष्मी प्राप्ति के लिए करनी चाहिए।

तुला- जातकों को देवी लक्ष्मी की आराधना सफेद पुष्प से करनी चाहिए और इसके साथ ही पूजा के समय मंगल यंत्र की स्थापना करनी चाहिए।

वृश्चिक- इस राशि के जातकों को चाहिए कि वह देवी लक्ष्मी की आराधना के समय लाल और पीले पुष्पों का प्रयोग करें। बृह्स्पति यंत्र की स्थापना करना श्रेष्ठ रहता है।

कन्या- इस राशि के जातकों को महालक्ष्मी का पूजन नीले और सफेद फूलों से करना चाहिए और शुक्र यंत्र की स्थापना भी करना ठीक रहता है।

सिंह राशि- जातकों को देवी लक्ष्मी की आराधना लाल और पीले रंग के पुष्पों से करनी चाहिए। धन वृद्धि के लिए एक बुद्ध यंत्र की भी स्थापना करनी चाहिए।

मकर- इस राशि के जातकों को सफेद और नीले रंग के पुष्पों से माता लक्ष्मी की आराधना करनी चाहिए। शनि यंत्र की स्थापना अभी करना उचित रहता है।

धनु- इस राशि के जातकों को चाहिए कि पीले और लाल फूलों से देवी लक्ष्मी की आराधना करें और शनि यंत्र की स्थापना भी करनी चाहिए।

कुंभ- इस राशि के जातकों को नीले और सफेद रंग के पुष्पों से माता लक्ष्मी का पूजन करना चाहिए और बृह्स्पति यंत्र की स्थापना करना उत्तम रहता है।

मीन- जातकों को धन की अधिष्ठात्री देवी मां लक्ष्मी की आराधना लाल और पीले पुष्पों से करनी चाहिए। धन प्राप्ति के लिए मंगल यंत्र की स्थापना करें।

Back to top button