आज का राशिफल 28 राशिफल 2021, जानिए कैसा रहेगा आज आपका दिन

मेष 

आज का दिन आपके लिए मिलाजुला रहेगा। आज आपको मंगल उत्सव में सम्मिलित होने का अवसर प्राप्त होगा। आज आपकी पद व प्रतिष्ठा में वृद्धि होगी। जीवन साथी के स्वास्थ्य के प्रति सचेत रहें। बाहार का खाने से परहेज करें। आज आपके राजनीतिक क्षेत्र में भी प्रगति होती दिख रही है। रोजगार से जुड़े जातकों की आज कोई खास डील फाइनल हो सकती है, जो उनके व्यापार के लिए उत्तम लाभदायक रहेगी।

वृषभ 

आज का दिन आपके व्यवसाय के लिए उत्तम लाभदायक रहेगा। आज आप के कार्यकाल में आपके अनुकूल वातावरण बनेगा, इसमें आपके साथी भी सहयोग करेंगे। विवाह योग्य जातकों के लिए आज विवाह के लिए अच्छे अच्छे प्रस्ताव आएंगे। यदि कोई कानूनी विवाद चल रहा है, तो वह समाप्त होगा। आज आप अपने परिवार के सदस्यों के साथ किसी देवी स्थान की यात्रा पर जा सकते हैं। परिवार में आज कोई शुभ मांगलिक कार्यक्रम हो सकता है। इसमें परिवार के सभी सदस्य पर  बढ चढ़कर हिस्सा लेंगे।

मिथुन 

आज का दिन आपके लिए काफी रचनात्मक रहेगा। नौकरी से जुड़े जातको  के लिए जो काम पसंद होगा  आज वही करने के लिए मिलेगा, जिससे उनका तेज बड़ा दिखेगा। सायंकाल तक आज आपको किसी विशेष कार्य की जिम्मेदारी सौंपी जा सकती है। इसमें परिवार के सभी सदस्य आपकी मदद करेंगे। आज आप अपने व्यवसाय को आगे बढ़ाने के लिए कुछ यात्रा भी कर सकते हैं। विद्यार्थियों को परीक्षा में उत्तम सफलता प्राप्त होगी। आज आपको अपने आस पड़ोस में वाद विवाद की स्थिति को पनपने से बचना होगा।

कर्क 

आज का दिन आपके लिए मिश्रित परिणाम लेकर आएगा। आज आप जो भी काम पूरी लगन के साथ करेंगे, इसका फल आपको सही समय पर मिलेगा, आपके जो अधूरे कार्य लंबे समय से पड़े हैं। आज उनको पूरा करने का समय आ गया है। ऑफिस में आज आपके विचारों के मुताबिक माहौल बनेगा। इसमें आपके साथी कर्मचारी भी आपका हाथ बढ़ाएंगे। आज रात्रि का समय आप किसी धार्मिक आयोजन में भी जा सकते हैं। संतान पक्ष से आज कोई शुभ समाचार सुनने को मिल सकता है। ससुराल पक्ष से धन लाभ होने की आशंका है।

सिंह 
आज का दिन आपके लिए उत्तम लाभदायक रहेगा। आज का दिन वैसे तो काफी व्यस्तता भरा रहेगा, लेकिन फिर भी आप अपने प्रेम जीवन के लिए समय निकालने में कामयाब रहेंगे। आज आपकी धर्म व अध्यात्म के प्रति रुचि बढ़ी नजर आएगी। आज आपके कार्यक्षेत्र में आज आप के वरिष्ठ अधिकारी आपके कार्य में रुकावट डालने की कोशिश करेंगे, लेकिन परेशान ना हो, वह सफल नही होगे, यदि कोई संपत्ति खरीदना चाहते हैं, तो उसके लिए आज दिन उत्तम रहेगा।

कन्या 
आज का दिन आपके लिए मिलाजुला रहेगा। आज आपको अपनी नौकरी  व व्यवसाय में अपनी वाणी की मधुरता के कारण सम्मान मिलता दिख रहा है, जिससे आपके पैरों की संख्या में भी इजाफा होगा। परिवार में आज किसी शुभ व मांगलिक कार्यक्रम पर चर्चा हो सकती है। आज आपको वाहन चलाते समय सावधानी बरतनी होगी, नहीं तो दुर्घटना हो सकती है। आज आपको अपने माता पिता की सेवा का अवसर प्राप्त होगा।

तुला 
आज का दिन आपके लिए उत्तम लाभदायक रहेगा। आज आपके कार्य व्यवहार से जुड़े सभी मुद्दे हल हो सकते हैं। आप अपने व्यवसाय में कुछ नए प्रोजेक्टों पर नया कार्य शुरू कर सकते हैं, जो भविष्य में आपको भरपूर लाभ देंगे। जमीन ज्यादा से जुड़े मामलों में पारिवारिक और आसपास के लोग कुछ परेशानी पैदा करने की कोशिश करेंगे, लेकिन परेशान ना हो। सायंकाल तक सभी शत्रु शांत हो जाएंगे। आज आप जीवन साथी को कहीं घुमाने ले जा सकते हैं।

वृश्चिक 
आज आप आपके व्यवसाय में एक नई जान आएगी। आज का दिन व्यवसाय के लिए काफी मजबूत रहेगा। दिन भर  लाभ के अवसर आते रहेंगे, जिसमे आपकी खुशी का ठिकाना नहीं रहेगा। आज शाम के समय आप अपने परिवार के सदस्यों के साथ पार्टी कर सकते हैं। नौकरी से जुड़े जातकों के लिए आज धन लाभ होने की भरपूर उम्मीद दिख रही है। विद्यार्थियों को आज अपनी परीक्षा की चिंता सता सकती है। रोजगार से जुड़े जातकों को आज कुछ नए अवसर प्राप्त होंगे। मामा पक्ष से आज आपको सम्मान मिलता दिख रहा है।

धनु 

 आज का दिन आपके लिए मिश्रित परिणाम लेकर आएगा। आज आपको किसी परिजन के लिए पैसों का इंतजाम करना पड़ सकता है। आज आपको व्यापार में कोई सुनहरा अवसर प्राप्त होगा, लेकिन उसे पहचानना आपके हाथ में है। बिजनेस के मामले में यदि आप थोड़ा जोखिम उठाएंगे, तो उसमे बड़ा लाभ होने की आशंका है, जो आपकी आर्थिक स्थिति को सुदृढ़ करेंगी। आज आपको अपने पिताजी के सहयोग की आवश्यकता होगी। आज शाम का समय आप अपने मित्रों के साथ सैर सपाटे में व्यतीत करेंगे।

मकर 

आज का दिन आपके लिए सुनहरे अवसर लेकर आएगा। यदि आपने कोई साझेदारी में व्यापार किया है,तो आज  उसका भरपूर फायदा मिलेगा। आज आपको अपनी संतान से संबंधित कोई बड़ा निर्णय लेना पड़ेगा। कई प्रकार के काम आपके हाथ में आने से आज लाभ भी अधिक होगे। आपको अपने पुराने रुके हुए कार्यों को करने के लिए उत्तम समय है। आज शाम के समय अपने पड़ोसी से वाद-विवाद में ना पड़े।

कुंभ 

आज का दिन आपके लिए मध्यम फलदायक रहेगा। आज आपको अपने स्वास्थ्य के प्रति सावधानी बरतनी होगी क्योंकि मौसम के परिवर्तन का असर आपके स्वास्थ्य पर पड़ सकता है, इसलिए सावधान रहें और खानपान में लापरवाही बिल्कुल ना बरतें। आज आप अपनी नौकरी व  व्यवसाय में जल्दबाजी में कोई भूल हो सकती है, इसलिए सभी कार्य सोच समझ कर करें। संतान के भविष्य की चिंता आज समाप्त होगी। प्रेम जीवन मे सुधार होगा।

मीन  

आज का दिन आपके लिए उत्तम लाभदायक रहेगा। आप अपने व्यापार में वह सब कुछ पा सकते हैं, जिसके आपको अभी तक कमी रही है। यदि व्यापार में आज कुछ जोखिम उठाना पड़े, तो उठा ले उसका परिणाम आपके लिए हितकर रहेगा, लेकिन आपको बहरे और अपने मधुर व्यवहार से उनमें सुधार लाना लाना होगा नहीं तो आप के रिश्तो में कटुता आ जाएगी यदि किसी संपत्ति में निवेश करना चाहते हैं तो उसके लिए धरना आज उत्तम रहेगा विद्यार्थी आज अपने गुरुजनों से अपनी कुछ समस्याओं का समाधान लेंगे।

Back to top button