Xiaomi के सबसे सस्ते स्मार्टफोन खरीदने का आज है आपके पास बेहतर मौका, जल्दी करें

- in गैजेट

भारत में नंबर स्मार्टफोन कंपनी शाओमी के सबसे सस्ते स्मार्टफोन रेडमी 5ए की आज एक बार फिर से फ्लैश सेल है। इस फोन की बिक्री गुरुवार को दोपहर 12 बजे से एमआई डॉट कॉम और फ्लिपकार्ट से होगी। 4जी सपोर्ट के साथ रेडमी 5ए कंपनी का सबसे सस्ता स्मार्टफोन है। बता दें कि शाओमी ने भारत में बुधवार को रेडमी नोट 5 और रेडमी नोट 5 प्रो के साथ एमआई टीवी भी लॉन्च किए हैं।

Xiaomi के सबसे सस्ते स्मार्टफोन खरीदने का आज है मौकाशाओमी रेडमी 5ए में 5 इंच की HD डिस्प्ले, क्वॉलकॉम का क्वॉडकोर स्नैपड्रैगन 425 प्रोसेसर, 2GB रैम और 16 जीबी स्टोरेज है जिसे 128 जीबी तक बढ़ाया जा सकता है। वहीं इस फोन में भी रेडमी 4ए की तरह फिंगरप्रिंट सेंसर नहीं दिया गया है। इसके अलावा फोन में 3000mAh की बैटरी है जिसे लेकर कंपनी ने 8 दिन के बैकअप का दावा किया है। इस फोन के 3 जीबी रैम और 32 जीबी स्टोरेज वाले वेरियंट की कीमत 6,999 रुपये और 2 जीबी रैम वाले वेरियंट की कीमत 4,999 रुपये है।

फोन में 13 मेगापिक्सल का रियर और 5 मेगापिक्सल का फ्रंट कैमरा, 4G VoLTE, 3G, GPRS/ EDGE, Bluetooth, Wi-Fi और Micro-USB दिया गया है। फोन में हाइब्रिड डुअल सिम सपोर्ट है। फोन के साथ जियो की ओर से 1,000 रुपये का कैशबैक भी मिल रहा है। इसके लिए लगातार 13 बार 199 रुपये का रिचार्ज कराना होगा। वहीं कैशबैक 100 रुपये के 10 रिचार्ज वाउचर के रूप में मिलेंगे।

You may also like

लांच हुई अनोखी अंगूठी, स्मार्टफोन को बिना छुए कर सकते हैं बात

पिछले कुछ सालों में स्मार्टफोन के साथ-साथ वियरेबल