आज होगा भारत और इंग्लैंड के बीच टी-20 सीरीज का पहला मुकाबला, ऐसे देखें लाइव…

टेस्ट सीरीज में शानदार जीत के बाद आज टीम इंडिया और इंग्लैंड की टीमों के बीच टी-20 सीरीज की शुरुआत हो रही है. भारत और इंग्लैंड के बीच होने वाले इस टी-20 सीरीज में कुल 5 मैच खेले जाएंगे. ये सभी मैच अहमदाबाद के नरेंद्र मोदी स्टेडियम में होंगे. एक तरफ इस सीरीज में इंग्लैंड की टीम टेस्ट सीरीज में मिली 3-1 से हार का बदला लेने के लिए उतरेगी तो वहीं टीम इंडिया जीत के लय को बरकरार रखना चाहेगी. हालांकि, टी-20 फॉर्मेट में इंग्लैंड की टीम टॉप पर है, ऐसे में टीम इंडिया को उसे हराने के लिए बेहतर टीम के चुनाव के साथ ही काफी मेहनत भी करनी होगी.

India vs England, 1st T20 International:भारत और इंग्लैंड के बीच पहला T20 मैच कहां होगा?
भारत और इंग्लैंड के बीच पहला T20 मैच अहमदाबाद के नरेंद्र मोदी क्रिकेट स्टेडियम में होगा.

भारत और इंग्लैंड के बीच पहला T20 मैच कब और किस समय शुरू होगा?
भारत और इंग्लैंड के बीच पहला T20 मैच शुक्रवार (12 मार्च) को शाम 07:00 बजे से शुरू होगा. टॉस शाम 7:00 बजे होगा और मैच की पहली गेंद शाम 7:30 बजे डाली जाएगी.

भारत और इंग्लैंड के बीच होने वाले T20 मैचों का लाइव कवरेज कहां और कैसे देख सकेंगे?
भारत और इंग्लैंड के बीच T20 मैचों का लाइव कवरेज स्टार स्पोर्ट्स नेटवर्क (Star Sports Hindi HD/SD) पर लाइव प्रसारित किया जाएगा. स्टार स्पोर्ट्स लाइव मैचों का प्रसारण 5 भाषाओं (अंग्रेजी, हिंदी, कन्नड़, तेलुगु और तमिल) में करेगा.

India vs England, 1st T20 International: भारत और इंग्लैंड के बीच होने वाले टी-20 मैचों को ऑनलाइन और मोबाइल पर कैसे देख सकेंगे?
भारत और इंग्लैंड के बीच होने वाले 5 टी-20 मैचों की ऑनलाइन स्ट्रीमिंग हॉटस्टार (Disney+ Hotstar) पर उपलब्ध होगी. आप https://www.aajtak.in/sports पर भी भारत और इंग्लैंड के बीच पहले T20 मैच के लाइव अपडेट्स, स्कोरकार्ड और मैच से जुड़ी रोचक खबरें पढ़ सकते हैं.

India vs England, 1st T20 International के लिए टीमें…

टी-20 के लिए भारत की टीम (टीम इंडिया): विराट कोहली (कप्तान), रोहित शर्मा, केएल राहुल, शिखर धवन, श्रेयस अय्यर, सूर्यकुमार यादव, ऋषभ पंत, हार्दिक पंड्या, युजवेंद्र चहल, भुवनेश्वर कुमार, अक्षर पटेल, वॉशिंगटन सुंदर, शार्दुल ठाकुर, नवदीप सैनी, दीपक चाहर, राहुल तेवतिया, ईशान किशन (रिजर्व विकेटकीपर).

टी-20 के लिए इंग्लैंड की टीम: इयोन मॉर्गन (कप्तान), जोस बटलर, जेसन रॉय, लियाम लिविंगस्टोन, डेविड मलान, बेन स्टोक्स, मोईन अली, आदिल राशिद, रीस टॉपले, क्रिस जॉर्डन, मार्क वुड, सैम कुरेन, टॉम कुरेन, सैम बिलिंग्स, जॉनी बेयरस्टो और जोफ्रा आर्चर.

Ujjawal Prabhat Android App Download Link
News-Portal-Designing-Service-in-Lucknow-Allahabad-Kanpur-Ayodhya

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button