इन 5 राशि के लोगों की आज बढ़ सकती हैं मुश्किलें, ध्यान करें ये… बातें

14 मार्च यानी आज शाम को 05 बजकर 55 मिनट पर सूर्य मीन राशि में प्रवेश करने जा रहा है. ज्योतिषियों की मानें तो मीन राशि में सूर्य का गोचर अगले एक महीने तक कुछ राशियों की मुश्किलें बढ़ाएगा. मेष, सिंह, कन्या, धनु और मीन राशि के जातकों को सावधानी बरतने की सलाह दी जाती है. आइए जानते हैं कि इस सूर्य गोचर सभी राशियों को कैसे परिणाम मिलेंगे.

मेष– विदेश से काम का कोई अच्छा प्रस्ताव मिल सकता है. आप अपने दुश्मनों पर हावी रहेंगे. अगर आप किसी कानूनी मामले में फंसे हैं उसे इस गोचर काल में आगे ना बढ़ाएं. कारोबार से जुड़े लोगों को नुकसान उठाना पड़ सकता है. अगर आप किसी निवेश के बारे में सोच रहे हैं तो अभी ना करें. रिश्तों में कुछ उतार-चढ़ाव आ सकते हैं. अनावश्यक खर्चों पर लगाम कसने की जरूरत है.

सिंह– व्यावसायिक रूप से आपके काम की गति धीमी हो सकती है. इच्छानुसार परिणाम मिलने में दिक्कत आ सकती है. आत्मविश्वास की कमी होगी और आप भविष्य के बारे में सोचकर परेशान हो सकते हैं. कार्य स्थल पर किसी से झगड़ा हो सकता है. अपने गुस्से पर काबू रखें. यात्रा या निवेश करने के लिए भी यह सही समय नहीं है. पैसा कमाने के लिए कोई भी शॉर्टकट अपनाना भारी पड़ सकता है. जल्द ही आपका अच्छा समय आएगा.

कन्या– कन्या राशि के जातकों को भी थोड़ा सावधान रहने की जरूरत है. कुछ जातकों की अपने वरिष्ठों से किसी बात पर बहस हो सकती है जिसका असर आपकी कार्यक्षमता पर पड़ेगा. साझेदारी में व्यापार कर रहे लोगों को सावधान रहने की जरूरत है. कोई भी नया व्यवसाय या काम काम शुरू करने के लिए ये समय सही नहीं हैं. निवेश की योजना बना रहे हैं तो पहले किसी बड़े व्यक्ति की सलाह जरूर लें. खर्चों में बढ़ोतरी हो सकती है. जीवनसाथी के साथ संबंधों में तनाव आ सकता है.

धनु– इस गोचर काल में आपकी मां की तबियत खराब हो सकती है. आप मानिसक तौर पर परेशान रहेंगे. घर का माहौल भी इस दौरान खराब हो सकता है. परिवार के लोगों के साथ आपका मनमुटाव हो सकता है. अगर घर में सुख-शांति चाहते हैं तो अपना व्यवहार सुधारने की कोशिश करें. शादीशुदा जातकों के लिए भी यह समय अच्छा नहीं रहने वाला है. जीवनसाथी के साथ छोटे-छोटे मुद्दों पर लड़ाई हो सकती है. छात्रों को इस समय पढ़ाई पर ज्यादा ध्यान देने की जरूरत है. काम का बोझ बढ़ने से परेशान होंगे. इस गोचरकाल में निवेश से जुड़ा कोई काम ना करें.

मीन– कार्यक्षेत्र में थकान और सुस्ती महसूस कर सकते हैं. ध्यान केंद्रित करने में दिक्कत हो सकती है. इस दौरान आपके शत्रु आपकी छवि खराब करने की कोशिश करेंगे. इसलिए आपको सावधान और सतर्क रहने की जरूरत होगी. कारोबार से जुड़े जातकों को इस गोचर का अनुकूल परिणाम नहीं मिलेगा. कोई भी निर्णय जल्दबाजी में लेने से बचें, वरना आपको भारी नुकसान उठाना पड़ सकता है. सेहत का भी ख्याल रखें

Ujjawal Prabhat Android App Download Link
News-Portal-Designing-Service-in-Lucknow-Allahabad-Kanpur-Ayodhya

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button