आज हैं आद‍ित्य नारायण की शादी, गाजे-बाजे के साथ निकली बारात…

आद‍ित्य नारायण क्रीम कलर की शेरवानी, सिर पर पगड़ी, गले में कुंदन की माला पहने हैंडसम नजर आ रहे हैं. आंखों पर उन्होंने येलो गॉगल्स भी चढ़ा रखा है.

सिंगर आद‍ित्य नारायण की बारात दुल्हन श्वेता अग्रवाल के घर जाने के लिए तैयार हो चुकी है. आद‍ित्य की बारात की तस्वीरें सामने आ गई हैं जिसमें दूल्हे समेत दूल्हे के पापा उद‍ित नारायण और पूरा पर‍िवार जमकर नाचते नजर आ रहे हैं.

कुछ तस्वीरों में आद‍ित्य मास्क पहने भी नजर आए. जैसे ही ढोल-नगाड़ों की धुन पर नाचने लगे उन्होंने अपना मास्क उतारकर हाथ में रख लिया. आद‍ित्य के अलावा कुछ अन्य बाराती भी मास्क पहने दिखे.

आद‍ित्य के पिता सिंगर उद‍ित नारायण की चेहरे की खुशी भी साफ झलक रही थी. उन्होंने भी अपने बेटे के साथ जमकर कदम से कदम मिलाकर डांस क‍िया.

लाइट ऑरेंज कलर की शेरवानी में उद‍ित नारायण भी कमाल के लग रहे थे. उनके चेहरे पर बेटे की शादी की खुशी उनकी मुस्कान और चेहरे की रौनक बता रही थी.

आद‍ित्य की मां दीपा नारायण भी बारात में शामिल थीं. पिंक साड़ी और लाइट जूलरी में दीपा शानदार लग रही थीं. कुछ फोटोज में उन्हें भी बेटे और पति के साथ डांस करते देखा जा सकता है.

बता दें आद‍ित्य और उनकी गर्लफ्रेंड श्वेता अग्रवाल की शादी आज यानी 1 दिसंबर को है. शादी से अभी तक दूल्हे की तस्वीर आई है. फैंस को दुल्हन की फोटोज का भी बेसब्री से इंतजार है.

इससे पहले आद‍ित्य के हल्दी और संगीत का वीड‍ियो वायरल हुआ था. इनमें भी आद‍ित्य जमकर थ‍िरकते नजर आए थे. अपनी वेड‍िंग जैसे स्पेशल डे पर आद‍ित्य की यह खुशी और उत्साह लाज‍िमी भी है.

मालूम हो कि आद‍ित्य ने पिछले महीने ही गर्लफ्रेंड श्वेता के साथ अपने रिलेशन की बात को सार्वजन‍िक किया था. इसके बाद उनकी शादी की खबर इंटरनेट पर छाई रही. फैंस की ओर से उन्हें ढेरों बधाईयां मिली.

शादी के बाद उनके रोके की तस्वीर भी खूब वायरल हुई थी. गौरतलब है कि श्वेता और आद‍ित्य फिल्म शापित के सेट पर मिले थे. यहीं से उनकी दोस्ती की शुरुआत हुई थी.

Back to top button