आज हैं सुपरस्टार सलमान खान का 55वां जन्मदिन, इस बार कुछ खास अंदाज में सेलिब्रेट करेंगे बर्थडे

सुपरस्टार सलमान खान आज अपना 55वां बर्थडे सेलिब्रेट कर रहे हैं। वह लगभग 27 सालों से दर्शकों को एंटरटेन कर रहे हैं। सलमान खान ने सिल्वर स्क्रीन पर लगभग हर हीरोइन के साथ रोमांस किया है लेकिन वह अपनी अनमैरिड लाइफ को लेकर सुर्खियों में रहते हैं। हालांकि, इस बीच कैटरीना कैफ से लेकर यूलिया वंतूर तक के साथ उनकी लिंकअप की खबरें आ चुकी हैं, लेकिन उन्होंने पब्लिकली इन खबरों पर कभी अपनी प्रतिक्रिया नहीं दी। कुछ समय पहले सलमान ने अपने सिंगल रहने का कारण बताया था।

एक इवेंट के दौरान सलमान खान ने कहा था कि वह उन लोगों को कभी प्रोत्साहित नहीं करते जो अपने बेटों या फिर बेटियों की शादी के लिए पैसे मांगने आते हैं। उन्होंने कहा, ”शादी करना बड़ी बात होती है। आप शादी करने के लिए लाखों और करोड़ों रुपये खर्च करते हैं। मैं महंगी शादी अफॉर्ड नहीं कर सकता, यही वजह है कि मैं सिंगल हूं।”

वर्क फ्रंट की बात करें तो इन दिनों सलमान खान बिग बॉस 14 को होस्ट कर रहे हैं। इसके अलावा उनकी मोस्टअवेटेड फिल्म राधे: योर मोस्ट वॉन्टेड भाई रिलीज होने के लिए तैयार है। इसमें वह दिशा पाटनी के साथ लीड रोल में है। फिल्म का निर्देशन प्रभु देवा ने किया है।

इसके अलावा सलमान खान फिल्म अंतिम में नजर आएंगे। फिल्म में वह बहनोई आयुष शर्मा के साथ मुख्य भूमिका में है। हाल ही में आयुष शर्मा ने फिल्म से सलमान खान का लुक शेयर किया था, जिसमें वह पगड़ी पहने सिख के किरदार में नजर आए थे। इस फिल्म मे सलमान खान सिख कॉप के रोल में दिखाई देंगे

Back to top button