आज हैं शिल्पा शेट्टी का जन्मदिन, किसी फिल्मी कहानी से कम नहीं इनकी लव स्टोरी

शिल्पा शेट्टी बॉलीवुड की मोस्ट ग्लैमरस अभिनेत्रियों में से हैं। फिल्मों के अलावा अब वो अपनी फिटनेस के लिए जानी जाती हैं। आठ जून को अपना जन्मदिन मनाने वालीं शिल्पा 46 साल की हो गई हैं। 

शिल्पा और राज कुंद्रा की लव स्टोरी किसी फिल्मी कहानी से कम नहीं है। उनके दो बच्चे हैं बेटा वियान और बेटी समीशा। तो चलिए आज शिल्पा के जन्मदिन पर बताते हैं उनकी जिदंगी से जुड़ी कुछ खास बातें।

पहली मुलाकात

शिल्पा और राज पहले बिजनेस से जुड़े काम के सिलसिले में मिले थे। राज, शिल्पा को परफ्यूम ब्रांड S2 के प्रमोशन में मदद कर रहे थे। उस वक्त जब दोनों के बीच रोमांस की खबरें आने लगीं तो राज कुंद्रा ने इससे इनकार करते हुए कहा था कि वो केवल अच्छे दोस्त हैं।

पहली नजर का प्यार

शिल्पा तो राज को पहली बार देखते ही फिदा हो गई थीं हालांकि उन्हें जब पता चला कि राज पहले से शादीशुदा हैं तो उन्हें दुख भी हुआ। जब राज का तलाक हो गया तो दोनों ने एक दूसरे को डेट करना शुरू किया। वहीं राज के साथ भी ऐसा ही था। एक इंटरव्यू में उन्होंने कहा था कि शिल्पा को देखते ही उन्हें प्यार हो गया था। उन्हें समझ आ गया कि ये उनकी होने वालीं पार्टनर हैं।

ऐसे हुई थी मुलाकात 

2007 में शिल्पा ने एक दूसरे को डेट करना शुरू किया। इंडियन आइडल 12 के एक एपिसोड के दौरान शिल्पा ने बताया कि मैं मेट्रो की शूटिंग कर रही थी और उसी के बाद मैं ब्रिग ब्रदर की शूटिंग के लिए इंग्लैंड गई। मुझे लगा था कि बिग ब्रदर में ज्यादा टिक नहीं पाऊंगी लेकिन एक हफ्ते से तीन हफ्ते, फिर तीन महीने बीत गए। और फिर पांच-छहीने महीने मैं वहां रही।  मेट्रो की शूटिंग बाकी थी तो अनुराग ने कहा था कि जब मैं आऊंगी तो फिल्म पहले शूट करेंगे। उसी दौरान मैं राज कुंद्रा से मिली थीं उन्हें ‘इन दिनों’ गाना बहुत पसंद आया था। जब भी ये गाना बजता था मेरे चेहरे पर मुस्कान आ जाती है।

महंगे गिफ्ट्स दिया करते थे

राज कुंद्रा उन्हें महंगे महंगे गिफ्ट्स दिया करते थे। अमिताभ बच्चन के घर जलसा के सामने राज कुंद्रा ने एक फ्लोर खरीदा था। पिंकविला से बात करते हुए शिल्पा ने बताया था कि वो बिल्डिंग बनकर तैयार भी नहीं थी। जब हम वहां देखने गए तो सेकेंड फ्लोर ही बना था। लेकिन उसने 7वीं मंजिल खरीद ली थी।

आलीशान थी शादी

राज ने शिल्पा को लंदन में प्रपोज किया ता। उन्होंने पूरा बैंकेट हॉल बुक कर लिया था। इस दौरान राज ने फाइव कैरेट का एक डायमंड रिंग दिया था। साल 2009 में दोनों ने बेहद आलीशान तरीके से शादी की जिसमें बॉलीवुड की तमाम दिग्गज हस्तियां पहुंची थीं।

News-Portal-Designing-Service-in-Lucknow-Allahabad-Kanpur-Ayodhya

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

2 × 4 =

Back to top button