बच्चे की घड़ी छीनने के लिए उसकी हत्या, लाश दरवाजे की कुंडी से लटकाई

- in अपराध

गाजियाबाद के खोड़ा इलाके में 12 अगस्त को एक बच्चे की हत्या के मामले में आज पुलिस ने आरोपी को गिरफ्तार कर पूरी घटना का खुलासा किया है. रविवार को बच्चे की लाश घर में दरवाजे की कुंडी से लटकी मिली थी. शुरुआत में मामला आत्महत्या का माना जा रहा था. अब जांच के बाद एक युवक को गिरफ्तार किया गया है. बताया जाता है कि आरोपी ने बच्चे की घड़ी छीनने के लिए उसकी हत्या की थी और फिर उसकी लाश को लटका दिया था.

12 अगस्त को खोड़ा कालोनी में रहने वाले मृतक सनी 14 वर्ष और उसका छोटा भाई सागर 9 वर्ष घर पर अकेले थे. उनके माता-पिता और बड़ी बहन काम पर गए हुए थे. जब परिजन घर पहुंचे तो सनी की लाश को दरवाजे के साथ लटके हुए पाया. परिवार ने तीन बच्चों पर शक जताते हुए बेटे की हत्या की आशंका जताई थी. पोस्टपार्टम रिपोर्ट में भी बच्चे की हत्या कर लटकाए जाने की बात सामने आई थी.

मामले की शुरुआत में पुलिस भी हत्या और आत्महत्या की गुत्थी में उलझ गई. पुलिस पूछताछ में 20 वर्षीय अरबाज द्वारा हत्या करने की बात पता चली. पुलिस के मुताबिक, घटना वाले दिन सनी ने एक घड़ी पहनी हुई थी और घर के बाहर खेल रहा था. उसी की गली में रहने वाले अरबाज ने सनी से घड़ी छीन ली थी. इसके बाद सनी अपने घर चला गया.

वाजपेयी पर आपत्तिजनक टिप्पणी करने पर प्रोफेसर की जमकर धुनाई

आरोपी अरबाज भी सनी के घर पहुंचा, जहां घड़ी को लेकर दोनों में विवाद हो गया. आरोपी ने सनी की बहन की चुन्नी से उसका गला दबा दिया और लाश को दरवाजे की कुंडी से लटका दिया. ताकि लोगों को यह खुदकुशी काम मामला लगे.

आरोपी और मृतक अलग-अलग समुदाय से ताल्लुक रखते हैं. जिसके चलते शुरू में कुछ असामाजिक तत्वों ने मामले को दो समुदाय के बीच विवाद का रंग देने की कोशिश भी की  थी.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

You may also like

छोटी सी बात पर प्रेमिका ने प्रेमी को मारा चाकू, वीडियो बनाते रहे लोग

आए दिन होने वाली अपराध की घणाए कम