भाई से हुए विवाद का बदला लेने के लिए चाचा ने अपनी 3 वर्षीय की भतीजी को कुएं में फेका

जयपुर: राजस्थान के जयपुर शहर के चाकसु थाना क्षेत्र के रामनगर गांव में एक चाचा ने अपनी 3 वर्षीय की भतीजी को कुएं में फेंक दिया। परिवार वालों को इसकी खबर 12 घंटे पश्चात् मिली, तब तक बच्ची की मौत हो चुकी थी। शख्स ने अपने भाई से हुए विवाद का बदला लेने के लिए ऐसा कदम उठाया। पुलिस ने अपराध को गिरफ्तार कर लिया है। उससे मासूम लड़की का क़त्ल करने के बारे में पूछताछ की जा रही है। 

प्राप्त खबर के मुताबिक, रामनगर निवासी अपराधी विकास अपने परिवार के साथ ही रहता है। विकास का एक संयुक्त परिवार है। विकास ने अपने ताऊ के बेटे की बेटी इशिका को घर के पास हालात एक कुंए में फेंक दिया। चाकसु थाना SHO यशवंत सिंह ने कहा कि अपराधी का परिवार संपन्न है, किसी तरह की कोई कमी नहीं है। उन्होंने कहा कि परिवार में किसी बात को लेकर झगड़ा हो गया था। इसी बात से क्रोधित होकर अपराधी ने शुक्रवार रात 8 बजे भतीजी को कुए में फेंक दिया जिससे लड़की की मौत हो गई। 

वही 12 घंटे पश्चात् घरवालों को बच्ची के घर में नहीं होने की खबर प्राप्त हुई। बहुत खोजने के पश्चात् उसका शव घर से 100 मीटर उपस्थित कुएं में प्राप्त हुआ। तहरीर पर पहुंची पुलिस ने मामले की तहकीकात आरम्भ की। पुलिस ने अपराधी चाचा को गिरफ्त में लेकर पूछताछ की तो उसने अपना जुर्म स्वीकार कर लिया। फिलहाल, उसने ऐसा कदम क्यों उठाया इस बात की खबर पूर्ण रूप सामने नहीं आई है। पुलिस मामले की तहकीकात कर रही है। 

News-Portal-Designing-Service-in-Lucknow-Allahabad-Kanpur-Ayodhya
Back to top button