टीएमसी सांसद और एक्ट्रेस नुसरत जहां ने व्यवसायी निखिल जैन के साथ अपने शादी पर चुप्पी तोड़ते हुए कही ये बड़ी बात

टीएमसी सांसद और एक्ट्रेस नुसरत जहां ने व्यवसायी निखिल जैन के साथ अपने शादी पर चुप्पी तोड़ते हुए कई गहरे राज से पर्दाफाश किया है। नुसरत ने बताया है कि निखिल के साथ उनके रिश्ते को गलत तरीके से पेश किया गया है। दोनों 2019 में तुर्की में शादी के बंधन में बंध गए। हालांकि, जून में, उन्होंने कहा कि उनकी शादी भारतीय कानूनों के तहत अमान्य थी और इसे केवल लिव-इन रिलेशनशिप माना जा सकता है।

निखिल जैन पर लगाए ये आरोप

निखिल जैन और उनके परिवार के बारे में बात करते हुए नुसरत दहां ने इंडिया टुडे से कहा, ‘उन्होंने शादी के लिए भुगतान नहीं किया, उन्होंने होटल के बिलों का भुगतान नहीं किया। मुझे उनसे कुछ कहने की जरूरत नहीं है। मैं ईमानदार हूं। मुझे गलत तरीके से चित्रित किया गया था, और अब मैंने इसे स्पष्ट कर दिया है।’ उन्होंने किसी का नाम लिए बिना कहा कि दूसरों को जिम्मेदार ठहराना आसान है और उन्होंने किसी को नीचा नहीं दिखाया है।

खुलकर बोलीं नुसरत

नुसरत ने पहले कहा था कि निखिल के साथ उनकी शादी अमान्य थी क्योंकि उन्होंने इस देख के काननू के हिसाब से अपनी शादी रजिस्टर नहीं कराई थी। उन्होंने पति से अलग होने के बाद अपने धन के दुरुपयोग का आरोप लगाया। हालांकि निखिल ने उनके आरोपों से इनकार किया और उन्हें ‘निराधार, अपमानजनक और सच्चाई से रहित’ कहा।

यश दासगुप्ता के साथ है रिश्ता

नुसरत फिलहाल अभिनेता-राजनेता यश दासगुप्ता के साथ रिलेशनशिप में हैं। अगस्त में, उन्होंने अपने पहले बच्चे, यिशान नाम के एक बेटे को जन्म दिया। निखिल ने नुसरत को उसके बेटे के जन्म के बाद, उसके साथ उसके ‘मतभेद’ के बावजूद बधाई दी। पीटीआई के अनुसार, उन्होंने कहा, ‘मैं चाहता हूं कि बच्चे का भविष्य उज्ज्वल हो।’ बता दें कि नुसरत के बेटे के बर्थ सर्टिफिकेट पर यश दासगुप्ता का है नाम।

Back to top button