फिल्म धड़क की सफलता के लिए मन्नत मांगने तिरुपति पहुंचीं जाह्नवी, लाल चुनरी ओढ़ किए दर्शन

श्रीदेवी के बेटी जाह्नवी कपूर फिल्म ‘धड़क’ से बॉलीवुड में एंट्री करने जा रही हैं। यह मराठी फिल्म ‘सैराट’ का हिंदी रीमेक है। फिल्म में जाह्नवी के साथ ईशान खट्टर भी नजर आएंगे। फिल्म को शशांक खैतान ने डायरेक्ट किया है और 20 जुलाई को यह रिलीज होने जा रही है।फिल्म धड़क की सफलता के लिए मन्नत मांगने तिरुपति पहुंचीं जाह्नवी, लाल चुनरी ओढ़ किए दर्शन

फिल्म की रिलीज से पहले बोनी कपूर अपनी दोनों बेटियों जाह्नवी कपूर और खुशी कपूर को तिरुमाला तिरुपति मंदिर लेकर पहुंचे। वहां तीनों ने फिल्म ‘धड़क’ के हिट होने की मन्नत मांगी।

मंदिर से तीनों की कुछ तस्वीरें और एक वीडियो सामने आया है । बोनी कपूर और जाह्नवी कपूर लाल रंग की चुनरी ओढ़े हुए हैं । वहीं खुशी ग्रीन कलर के लहंगे में नजर आ रही हैं ।

दर्शन के बाद बोनी, खुशी और जाह्नवी मुंबई लौट आए । तीनों ही मुंबई एयरपोर्ट पर स्पॉट किए गए । फिल्म की बात करें तो जाह्नवी इसमें पार्थवी नाम की अमीर खानदान की लड़की की भूमिका में हैं ।

बता दें कि जब जाह्नवी ने बॉलीवुड में करियर बनाने का फैसला किया था तब उनकी मां श्रीदेवी ज्यादा खुश नहीं थीं । वो नहीं चाहती थीं कि जाह्नवी फिल्मों में आए । जाह्नवी ने अपनी मां के साथ ही सैराट मूवी देखी थी ।

बता दें कि जाह्नवी और ईशान पूरे देश में घूमकर अपनी फिल्म का प्रमोशन कर रहे हैं । फिल्म के ट्रेलर के साथ तीन गाने रिलीज हो चुके हैं । जिसे दर्शकों ने काफी पसंद किया है

 

Back to top button