कोरोना का टाइगर श्रॉफ की ‘बागी 3’ पर कोई नहीं पड़ा असर , सातवें दिन हुई इतनी… कमाई

टाइगर श्रॉफ और श्रद्धा कपूर की एक्शन फिल्म बागी 3 का बॉक्स ऑफिस पर कब्जा बरकरार है। देश में कोरोना वायरस के दहशत के बावजूद लोग सिनेमाघरों में फिल्म देखने के लिए पहुंच रहे हैं। ऐसे में फिल्म ने अभी तक 90 करोड़ रुपये का बिजनेस कर लिया है। फिल्म ने सातवें दिन 5.07 करोड़ रुपये का कलेक्शन किया है। हालांकि, छठवें दिन की अपेक्षा सातवें दिन फिल्म के कलेक्शन में थोड़ी गिरावट देखने को मिली है। मगर अब फिल्म 100 करोड़ के क्लब में शामिल होने की तरफ बढ़ रही है। फिल्म के सातवें दिन के कलेक्शन की जानकारी ट्रेड एनालिस्ट तरण आदर्श ने सोशल मीडिया पर शेयर की है।

ट्रेड एनालिस्ट तरन आदर्श के ट्वीट के अनुसार, फिल्म बागी 3 ने अपने पहले दिन यानि शनिवार को 17.50 करोड़ रुपये की कमाई करते हुए रविवार को 20.30 करोड़ , सोमवार को 9.06 करोड़ और होली के दिन यानि मंगलवार को 14.05 करोड़ और बुधवार को 8.03 करोड़ की कमाई की है। वहीं, गुरुवार को 5.07 करोड़ रुपये का बिजनेस किया है। इस हिसाब से फिल्म 90.67 करोड़ रुपये हो गई है। यह कलेक्शन भारतीय बॉक्स ऑफिस का है।

बता दें कि टाइगर श्रॉफ की इस फिल्म को क्रिटिक्स और दर्शकों से अच्छे रिव्यूज नहीं मिले हैं। साथ ही वर्तमान में देशभर में फैले कोरोना वायरस के बावजूद फिल्म लगातार कमाई कर रही है। ऐसे में माना जा रहा है कि कोरोना वायरस का फिल्म के बिजनेस पर कोई असर नहीं पड़ रहा है। फिल्म का निर्देशन अहमद खान ने किया है। वहीं इसके निर्माता साजिद नादियावाला है। ‘बागी 3’में टाइगर और श्रद्धा के अवाला रितेश देशमुख, अंकिता लोखडे जैसे कलाकार हैं। यह फिल्म भारत में 4400 स्क्रीन्स पर रिलीज हुई थी।

Back to top button