श्रद्धा कपूर के Birthday पर टाइगर श्रॉफ ने दिया ये कमाल का गिफ्ट, वीडियो वायरल

एक्ट्रेस श्रद्धा कपूर बीते दिन अपना Birthday मनाया. श्रद्धा के 33 साल हो जाने पर सेशल मीडिया पर उनके फैंस ने शुभकामनाएं दींं. लेकिन सबसे खास गिफ्ट श्रद्धा कपूर के अच्छे दोस्त टाइगर श्रॉफ ने दिया. टाइगर श्रॉफ और श्रद्धा कपूर इंडस्ट्री के सबसे अच्छे दोस्तों में शुमार किए जाते हैं. दोनों ने एक ही स्कूल से पढ़ाई की है और दोनों एक दूसरे का खास ख्याल भी रखते हैं. टाइगर ने अपनी बेस्ट फ्रेंड के लिए खास परफॉर्मेंस दी. टाइगर का जन्मदिन जहां 2 मार्च को है वही श्रद्धा का जन्मदिन 3 मार्च को होता है.

वीडियो में टाइगर कुछ कलाकारों के साथ श्रद्धा के लिए अपने आने वाली फिल्म ‘बागी 3’ के सॉन्ग दस बहाने पर परफॉर्म कर रहे हैं वहीं श्रद्धा टाइगर को देख हैरान नजर आईं. इसके बाद दोनों ने एक साथ केक भी काटा. हाल ही में दिए गए एक इंटरव्यू में टाइगर ये बता चुके हैं कि उन्हें श्रद्धा पर बहुत क्रश था लेकिन उस वक्त उनमें इतनी हिम्मत नहीं थी कि वो जाकर श्रद्धा से अपने दिल की बात कह सकें. नतीजा ये हुआ कि श्रद्धा को कभी भी इस बारे में पता नहीं चला.

भोजपुरी का कोरोना वायरस सॉन्ग मचा रहा है धमाल, सुने पूरा गाना…

फिल्म ‘बागी 3’ की बात करें तो इस फिल्म का निर्देशन अहमद खान कर रहे हैं. फिल्म का ट्रेलर पहले ही रिलीज किया जा चुका है जिसे सोशल मीडिया पर दर्शकों की पॉजिटिव प्रतिक्रियाएं मिली हैं. इस फिल्म में टाइगर श्रॉफ, श्रद्धा कपूर के अलावा रितेश देशमुख और अंकिता लोखंडे जैसे सितारे भी नजर आएंगे. ये फिल्म 6 मार्च को रिलीज होने जा रही है.

Back to top button