एक्ट्रेस माही विज को मिली रेप की धमकी, शेयर किया वीडियो..

टीवी की दुनिया के मशहूर होस्ट, बॉलीवुड एक्टर और एक्स बिग बॉस कंटेस्टंटेंट जय भानुशाली की पत्नी माही विज को सड़क पर खुलेआम रेप की धमकी मिली है. जय की पत्नी खुद एक एक्ट्रेस हैं, लेकिन शादी के बाद से उन्होंने अपने एक्टिंग करियर को विराम दे दिया और बच्चों की परवरिश में लग गईं, लेकिन वो सोशल मीडिया के जरिए अपनी मौजूदगी दर्ज करवाती रहती हैं. 

माही ने शेयर किया वीडियो

एक्ट्रेस माही विज ने हाल ही में अपने ट्विटर अकाउंट पर एक वीडियो शेयर किया है और इस वीडियो शेयर करते हुए एक्ट्रेस ने बताया कि एक शख्स ने बीच रास्ते में उन्हें रोककर न सिर्फ गाली गलौज की बल्कि रेप की धमकी भी दी. उन्होंने इस वीडियो में मुंबई पुलिस को भी टैग किया है और अपने लिए मदद की गुहार लगाई है. माही विज का ये वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है

https://twitter.com/VijMahhi/status/1522940843702702080?

मुंबई पुलिस से मांगी मदद

माही विज (Mahhi Vij)  द्वारा शेयर किए गए इस वीडियो में केवल एक गाड़ी नंबर प्लेट दिखाई दे रही है और कुछ लोगों की आवाज आ रही है. यह वीडियो मात्र चार सैकेंड का है. एक्ट्रेस ने मुंबई पुलिस को टैग कर कहा है कि प्लीज इस आदमी को ढूंढने में मेरी मदद कीजिए, जिसने हमें धमकाया है. माही के ट्वीट का मुंबई पुलिस द्वारा जवाब आया है. उन्होंने लिखा है कि आप नजदीकी पुलिस स्टेशन जाएं और घटना की जानकारी देते हुए अपनी शिकायत दर्ज करवाएं.

कई शो में नजर आ चुकी हैं माही

माही विज (Mahhi Vij) और जय भानुशाली (Jay Bhanushali) टेलीविजन की दुनिया के सबसे मशहूर और खूबसूरत कपल माने जाते हैं. शादी के बाद से ही माही विज टीवी इंडस्ट्री से दूर हैं लेकिन करियर की शुरुआत उन्होंने मॉडल के रूप में की थी. इसके अलावा उन्हें असली पहचान कलर्स के शो ‘लागी तुझसे लगन’ और ‘नकुशा’ से मिली थी. आपको बता दें माही विज ‘झलक दिखला जा-4’ और ‘नच बलिए-5’ में भी भाग ले चुकी हैं और अब उम्मीद की जा रही है कि वो जल्द ही ‘बिग बॉस 16’ में भी नजर आने वाली हैं.

Back to top button