14 साल के बच्चे के साथ तीन महीने तक शारीरिक संबंध बनाती रही 35 साल की टीचर, फिर एक दिन..

- in अपराध

ट्यूशन पढ़ने आने वाले 14 साल के स्टूडेंट से 35 साल की लेडी टीचर शारीरिक संबंध बनाती थी। लगभग तीन महीने तक ऐसा होता रहा। मामले का खुलासा तब हुआ जब स्टूडेंट के एग्जाम में नंबर कम आए। घरवालों ने ट्यूशन दूसरी जगह लगवाने की बात कही तो लेडी टीचर उनके घर पर ही पहुंच गई। उसने पहले पूरा जोर लगाया, ताकि स्टूडेंट कहीं और न जा सके। घरवाले नहीं माने तो उसने वहीं जहरीली चीज निगल ली।

ये है पूरा मामला….

मामला पुलिस और चाइल्ड हेल्पलाइन तक पहुंच गया जिसके बाद सच्चाई सामने आई। स्टूडेंट के घरवालों ने हेल्पलाइन 1098 की मदद से टीचर के खिलाफ केस दर्ज करवा दिया है। पुलिस ने बच्चे का दफा 164 के तहत बयान दर्ज कर महिला टीचर को गिरफ्तार भी कर लिया है।

छोटी बहन को साथ लाने से किया था मना.

आरोपी महिला गवर्नमेंट स्कूल में साइंस की रेगुलर टीचर है और परिवार समेत रहती है। पति लेक्चरर हैं और उनके दो बच्चे हैं। लेडी टीचर के घर के पास ही रहने वाले दो भाई-बहन उसके पास सितंबर महीने से ट्यूशन पढ़ते आते थे। उस समय लड़का 9वीं क्लास में था। अचानक टीचर ने उसे बोला कि वह अपनी छोटी बहन को साथ लेकर न आया करे। इसके बाद उसकी बहन का ट्यूशन पर आना बंद हो गया। बच्चे के बयानों के मुताबिक 2018 मार्च में पहली बार टीचर ने उसके साथ शारीरिक संबंध बनाए। इस दौरान उनके घर पर कोई नहीं था।

फ्री का खाना देने से किया इनकार तो मैनेजर को किया लहुलुहान

घरवालों ने दूसरी जगह ट्यूशन लगवाने की जब कही बात तो टीचर ने निगल लिया जहरीला पदार्थ

बच्चे के नंबर कम आने की वजह से करीब 4 दिन पहले उसके पेरेंट्स ने उसे डांटा और ट्यूशन पर भेजने से मना कर दिया। टीचर से भी बोला कि वह ट्यूशन पर नहीं आएगा।
इस पर टीचर उनके घर पहुंची और कहा कि वे ऐसा न करें। बच्चा ठीक पढ़ रहा है और वह आगे उस पर पूरा ध्यान देगी। लेकिन घरवालों ने साफ मना कर दिया कि वे उसे कहीं और ट्यूशन पर भेजेंगे।
इसी दौरान टीचर ने कोई चीज पी ली, जिससे वह बेहोश हो गई। बच्चे के पेरेंट्स उसे हॉस्पिटल ले गए। यहां टीचर ने पुलिस को बयान दे दिए कि उसने बच्चे के माता-पिता से परेशान होकर सुसाइड करने की कोशिश की। क्योंकि वे उसे बदनाम करते हैं। स्टूडेंट के पेरेंट्स ने ने हेल्पलाइन 1098 की मदद ली। बच्चे से बात की गई तो उसने बताया कि टीचर ने उससे शारीरिक संबंध बनाए हैं। इसके बाद पुलिस ने केस दर्ज कर टीचर को गिरफ्तार कर लिया। टीचर के खिलाफ केस पॉक्सो एक्ट के तहत दर्ज किया गया है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

You may also like

ग्रह क्लेश के चलते महिला ने बच्चे को साथ लेकर लगाई फांसी, महिला की मौत, बच्चे को हालात नाजुक।

अलीगढ़ के सासनी गेट थाना क्षेत्र के मोहल्ला