युवती को नशीला पदार्थ पिलाकर तीन लोगों ने किया गैंगरेप और फिर…

गाजियाबाद जिले के मोदीनगर में भोजपुर थाना क्षेत्र की एक कॉलोनी से युवती को अगवा कर नशीला पदार्थ पिलाकर तीन युवकों द्वारा गैंगरेप करने का मामला सामने आया है। इतना ही नहीं, दुष्कर्म के बाद युवती का जबरन निकाह भी करा दिया गया। कुछ दिन बाद किसी तरह युवती अपने घर पहुंची और परिजनों को आपबीती सुनाई। एसएसपी के आदेश पर पुलिस ने छह लोगों के खिलाफ रिपोर्ट दर्ज की है।

पुलिस के अनुसार, युवती के परिजनों ने बताया कि 29 जनवरी की शाम को युवती बाजार से सामान लेने के लिए गई थी। आरोप है कि इसी बीच कार सवार युवकों ने उसका अपहरण कर लिया। इसके बाद युवती को एक कमरे में ले जाकर बंद कर दिया और पानी में नशीला पदार्थ मिलाकर पिला दिया। इसके बाद तीन युवकों ने उसके साथ गैंगरेप किया।

आरोप है कि युवती का एक युवक के साथ जबर्दस्ती निकाह भी कराया गया, जिस युवक से निकाह कराया गया था, वह कई दिन तक युवती के साथ जबरन दुष्कर्म करता रहा। किसी तरह युवती उनके चंगुल से निकलकर अपने घर पहुंची और परिजनों को आपबीती सुनाई। इसके बाद युवती अपने परिजनों के साथ थाने पहुंची और पुलिस को तहरीर दी।

थाने में कार्रवाई नहीं होने पर पीड़ित युवती ने एसएसपी कलानिधि नैथानी से शिकायत करते हुए न्याय की गुहार लगाई। इसके बाद एसएसपी ने भोजपुर थाना प्रभारी को रिपोर्ट दर्ज कर आरोपियों को गिरफ्तार करने का आदेश दिया। थाना प्रभारी ने बताया कि पुलिस ने आरोपियों की तलाश शुरू कर दी है। 

Back to top button