तीन घंटे भी बिना ‘खाए’ नहीं रह पाए कांग्रेसी! ट्विटर पर उड़ा मजाक

- in राष्ट्रीय

दलितों पर कथित अत्याचार के विरोध में कांग्रेस नेताओं के राजघाट पर उपवास से ठीक पहले छोले भटूरे खाने पर सोशल मीडिया पर जमकर चटखारे लिए जा रहे हैं. लोग राहुल गांधी और कांग्रेस पार्टी पर निशाना साध रहे हैं. ये मामला तब शुरू हुआ जब बीजेपी के एक नेता ने कांग्रेस नेताओं की राजघाट पर उपवास से पहले छोले भटूरे खाते हुए एक तस्वीर ट्वीट की.

@JennyChhedaBJP ने लिखा- ‘उपवास के नाम का उपहास ना करो. राहुल जी, कौन से धर्म और मजहब में बताया गया है कि चार घंटे का उपवास होता है. नवरात्र में प्रधानमंत्री मोदी जी केवल नींबू पानी पर नौ दिन उपवास रखते हैं, चाहे देश में हों या विदेश में, नौ दिन में कितने घंटे होते हैं, जोड़ लो.’

सरकार बनी तो छोले भटूरे फलाहार की श्रेणी में

@TNBPRASAD ने लिखा कि लगभग हर भारतीय रोज 5 घंटे फास्ट रखता है. किसान तो 8 घंटे तक खाना नहीं खाते हैं. कृपया राहुल गांधी को बताएं कि उपवास का मजाक न बनाएं. @VNirajKumar ने लिखा कि बधाई हो @RahulGandhi कांग्रेस की टीआरपी फिर कम हो गई. आपका नया शो “उपवास विद छोले भटूरे” हमें बहुत पसंद आया. @goldithakurzira ने लिखा कि कांग्रेस की सरकार बनी तो छोले भटूरे भी फलाहार की श्रेणी में रखे जाएंगे.

ब्राह्मण परिवार ने अपनाया इस्लाम, पड़ोसियों ने जीना किया मुश्किल

उधर, बीजेपी नेता गिरिराज सिंह ने लिखा कि कांग्रेस उपवास में भी घपला कर गई. @Mukesh_Melkani ने लिखा कि असल में राहुल गांधी उपवास की प्रैक्टिस कर रहे हैं. हो सकता है कि 2019 के चुनाव के दौरान उन्हें अक्सर करना पड़े. @DhooDala ने लिखा कि मैं राहुल गांधी के समर्थन में 8 बजे रात से कल 8 बजे सुबह तक उपवास रखूंगी.

 

 
 
 

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

You may also like

छत्तीसगढ़ में कांग्रेस ने अब भी मायावती से लगा रखी है गठबंधन आस

कांग्रेस एक ओर मान रही है कि छत्तीसगढ़