पुरानी सीमापुरी के बाजार में तीन हमलावरों ने दिन दहाड़े युवक की चाकुओं से गोद कर की हत्या, वीडियो वायरल

पुरानी सीमापुरी के एक बाजार में तीन हमलावरों ने दिन दहाड़े एक युवक की चाकुओं से गोद कर हत्या कर दी। इस सनसनीखेज वारदात का एक वीडियो भी सामने आया है, जिसमें हमलावर बेरहमी से ताबड़तोड़ वार करते हुए दिखाई दे रहे हैं। इसमें लोगों की संवेदनहीनता भी साफ नजर आ रही है। बाजार में लोग खड़े तमाशा देखते रहे, किसी ने हमलावरों को रोकने का प्रयास नहीं किया।

मृतक की पहचान पुरानी सीमापुरी के रहने वाले शाहरुख के रूप में हुई है। वीडियो के आधार पर पुलिस ने पहचान कर आरोपित जुबैर और आदित्य को गिरफ्तार कर लिया है, जबकि इनका साथी जफर फरार है। सीमापुरी थाने में हत्या का मुकदमा दर्ज कर जांच की जा रही है। शुरुआती जांच में सामने आया है कि मृतक आपराधिक छवि का था, उसका आरोपितों में से एक की शादीशुदा बहन से प्रेम प्रसंग चल रहा था। इसके चलते हत्या कर दी गई। पुलिस के मुताबिक पुरानी सीमापुरी के बाजार में राशन वाली गली में बुधवार करीब शाम पांच बजे तीन हमलावरों ने शाहरुख को घेर लिया।

पहले लात व घूसों से पिटाई की। तीनों हमलावरों ने चाकू निकाल कर उस पर वार करना शुरू कर दिया। शाहरुख ने बचने का काफी प्रयास किया, लेकिन हमलावरों ने उसे नहीं छोड़ा। एक हमलावर ने तो लोहे ही कुर्सी उसके सिर पर दे मारी। वारदात के दौरान बाजार में काफी संख्या में लोग मौजूद थे। दुकानदारों ने अपनी दुकानों के शटर बंद करना शुरू कर दिया। कुछ लोग तमाशा देखते रहे। शाहरुख की मदद के लिए कोई आगे नहीं आया। थोड़ी ही देर में शाहरुख अचेत होकर नीचे गिर गया।

हमलावरों के फरार होने के बाद लोगों ने पुलिस को वारदात की सूचना दी। पुलिस को मौके पर पहुंचने के बाद मालूम हुआ कि लोग शाहरुख को घायल अवस्था में जीटीबी अस्पताल ले गए। पुलिस वहां पहुंची तो अस्पताल के डाक्टरों ने शाहरुख को मृत घोषित कर दिया। इस मामले में हत्या का मुकदमा दर्ज करने के बाद पुलिस ने कई सीसीटीवी कैमरों के फुटेज और वीडियो से तीनों आरोपितों की पहचान की। सभी पुरानी सीमापुरी के रहने वाले हैं। दो आरोपित गिरफ्तार हो चुके हैं।

Back to top button