युवक ने मंगेतर को होटल में बुलाया, रिश्ता तोड़ने की धमकी देकर किया दुष्कर्म

तरनतारन। गांव चुताला निवासी युवती की चार वर्ष पूर्व गांव संघर कोट निवासी मनप्रीत सिंह के साथ दोस्ती हो गई। दोनों के बीच की यह दोस्ती धीऱे-धीरे प्यार में बदल गई। दोनों परिवारों में सहमति बनी तो उनकी सगाई हो गई। एक दिन युवती को मंगेतर ने होटल में बुलाया और कहा कि वह उससे शादी से पहले संबंध बनाए। अगर उसने उससे संबंध नहीं बनाए तो वह रिश्ता तोड़ देगा। इसके बाद मंगेतर ने उससे दुष्कर्म किया।युवक ने मंगेतर को होटल में बुलाया, रिश्ता तोड़ने की धमकी देकर किया दुष्कर्म

युवती के मुताबिक अब उसका मंगेतर संबंध बनाने के लिए उसे ब्लैकमेल करता है। कहता है कि अगर उसने उससे संबंध बनाने के लिए मना किया तो वह उससे रिश्ता तोड़ देगा। इस संबंध में पुलिस ने युवती की शिकायत पर आरोपित मंगेतर पर केस दर्ज कर मामले जांच शुरू कर दी है। एएसआइ सिमरजीत कौर ने बताया कि पीड़िता का सिविल अस्पताल से मेडिकल करवा लिया गया है।

दुष्कर्म पीड़िता बोली- मुझ पर समझौते का बनाया जा रहा दबाव

उधर, दुष्कर्म की शिकायत करने वाली नाबालिग को थाने में रख कर पूरी रात प्रताड़ित करने के मामले में तीन दिन बाद भी कोई कार्रवाई न होने से पीड़िता का परिवार दहशत में है। पीड़ित लड़की की मां ने बताया कि एफआइआर में नामजद आरोपित करन कुमार के परिवार द्वारा उनको जुबान बंद रखने के लिए कहा जा रहा है। जबकि ड्यूटी अधिकारी सुरिंदर कुमार कहते हैं कि वह लड़की को लेकर कब तक अदालतों के चक्कर काटेगी। एक तरफ आरोपित युवक के परिवार द्वारा दबाव बनाया जा रहा है।

दूसरी ओर पुलिस द्वारा मामला वापस लेने लिए तरह तरह की मिसालें दी जा रही हैं। महिला ने कहा कि अगर पुलिस ने उसको इंसाफ नहीं दिलाया तो एसएसपी कार्यलय के समक्ष धरने पर बैठेगी। महिला ने आरोप लगाया कि आरोपित युवक की सत्तारुढ़ पार्टी के साथ गांठ सांठ है। जिसके कारण मुद्दई होने के बावजूद उसने साथ आरोपितों जैसा व्यवहार किया जा रहा है। 

Loading...

Check Also

रोहिंग्या बस्ती में मौलवी ने मदरसे में पढ़ने वाली छात्रा से किया कुछ ऐसा, सह ना पाई वो

रोहिंग्या बस्ती में मौलवी ने मदरसे में पढ़ने वाली छात्रा से किया कुछ ऐसा, सह ना पाई वो

जम्मू के शहर के नरवाल क्षेत्र स्थित रोहिंग्या बस्ती में चलने वाले एक मदरसे के …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com