वो अभिनेत्रियां जो शादी से पहले ही कराया अबॉर्शन, नाम जानकर हिल जाएंगे

- in मनोरंजन

दुनिया में एक स्री का सबसे बड़ा दर्द उसके बच्चे को पेट में ही मार डालना है। अगर आप खूबसूरती की दुनिया बॉलीवुड से हैं, तो आपको बहुत सावधान रहने की जरूरत है। कुछ लोग तो यहां सिर्फ अपनी इच्छाओं को पूरी करने के लिए ही हैं। कई लोगों को तो इस हद तक धोखा मिला है कि वे फिर से जीवन में खुद को आगे नहीं बढा पाएँ। हमने आपको यहां पर बॉलीवुड की यह दर्दनाक सच्चाई दिखायी है!

प्रत्युषा बनर्जी : 

टीवी की मशहूर अभिनेत्री प्रत्युषा की आत्महत्या ने देश में एक चकचार मचा दिया था। उस समय समाचार कुछ एसे थे कि आत्महत्या करने के थोडे ही दिन पहले उसने गर्भपात करवाया था। वह अपने प्रेमी राहुल राज सिंह से गर्भवती थी।

मर्लिन मुनरो : 

मिल्टन ग्रीन-मर्लिन मुनरो के फोटोग्राफर ने अपनी पुस्तक “मर्लिन” में खुलासा किया था कि 29 साल की उम्र में वह 12 बार (शादी से पहले और बाद में) गर्भपात करवां चुकीं थी।

अकेले में ही देखें ये बोल्ड फिल्में, बोल्डनेस में हैं बहुत आगे

जिया खान : 


पंखे के साथ खुद को लटकाकर आत्महत्या करके जिया ने बॉलीवुड में सभी को चौंका दिया था। आत्महत्या के बाद उसकी मां को कुल छह पृष्ठों का पत्र मिला था। जिया खान ने उसमें लिखा था कि “अपने बच्चे को मैंने निरस्त कर दिया, जिसने मुझे बहुत गहरा दर्द दिया”। वह अपने प्रेमी सूरज पंचोली से गर्भवती थीं। उसने उसे बहुत बड़ा धोखा दिया।

वीना मलिक : 

यह बॉलीवुड मुल पाकिस्तानी अभिनेत्री बिगबॉस सीज़न 5 के बाद बहुत प्रसिद्ध हो गई थी। उसने गर्भपात करवाया था जब वह अविवाहित थी। वह अपने प्रेमी प्रशांत से गर्भवती थी।

 

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

You may also like

प्रियंका चोपड़ा ने किया खुलासा, 5 साल की उम्र से इस गंभीर बीमारी की हैं शिकार

बॉलीवुड अभिनेत्री प्रियंका चोपड़ा का कहना है कि