इस साल जन्माष्टमी पर बन रहा वृद्धि योग, इन 5 राशियों के लिए शुभ संकेत

जन्माष्टमी का त्योहार इस साल 11-12 अगस्त को मनाया जा रहा है. पंचांग के अनुसार, जन्माष्टमी 11 अगस्त को सुबह 09.07 से शुरू होकर अगले दिन सुबह 11.17 तक रहेगी. ज्योतिषविदों का कहना है कि जन्माष्टमी पर इस बार सुबह 8.37 मिनट पर वृद्धि योग भी बनेगा, जो कई राशियों को लाभ दे सकता है. मेष, कर्क, सिंह, धनु और मीन राशि वालों के लिए वृद्धि योग ज्यादा लाभकारी रहेगा. आइए जानते हैं क्या है वृद्धि योग और जन्माष्टमी के शुभ अवसर पर इससे किन राशियों को लाभ हो सकता है.

Loading...

वृद्धि योग में किए गए कार्यों में निश्चित रूप से सफलता मिलती है. नया रोजगार या व्यापार शुरू करने वालों को इस योग से काफी लाभ होता है. इस योग में किए गए काम में न तो कोई रुकावट आती है और न ही उसमें नुकसान की संभावना होती है.

मेष- जन्माष्टमी पर बन रहे वृद्धि योग से मेष राशि के जातकों की आर्थिक स्थिति मजबूत होगी. धन और संपत्ति का लाभ होगा. व्यापार में दिन दोगुनी रात चौगुनी तरक्की मिलेगी. इस दिन आपका शुभ रंग पीला और भाग्य प्रतिशत 90 रहेगा.

कर्क- कर्क राशि वालों को भी जन्माष्टमी पर वृद्धि योग से धन की प्राप्ति हो सकती है. करियर में सकारात्मक बदलाव के योग भी बन रहे हैं. जीवन की कोई बड़ी समस्या इस वक्त हल हो सकती है. आपका शुभ रंग आसमानी और भाग्य प्रतिशत 80 रहेगा.

सिंह- सिंह राशि वालों के भाग्य में भी धन के योग बनते दिख रहे हैं. कर्ज में दिया हुआ धन वापस आ सकता है. घर, मकान या वाहन पर पैसा खर्च हो सकता है. संतान पक्ष से सुखों की प्राप्ति हो सकती है. आपका शुभ रंग ग्रे और भाग्य प्रतिशत 75 है.

धनु– जन्माष्टमी पर बन रहे वृद्धि योग से करियर में लाभ होगा. व्यापार में भी लाभ के योग बन रहे हैं. साथ ही कोई शुभ समाचार प्राप्त हो सकता है. व्यस्तता बढ़ेगी. आपका शुभ रंग धानी और भाग्य प्रतिशत 75 रहेगा.

मीन– लंबे वक्त से परेशान चल रहे मीन राशि के लोगों को जबर्दस्त धन लाभ हो सकता है. करियर में सफलता के योग भी हैं. परिवार में शुभ कार्यों को पूरा करने का यही सही समय है. आपका शुभ रंग आसमानी और भाग्य प्रतिशत 80 है.

loading...
News-Portal-Designing-Service-in-Lucknow-Allahabad-Kanpur-Ayodhya
Loading...

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *