इस औरत ने बदला मुसलमानों का इतिहास, शौहर से बोली: तलाक… तलाक… तलाक और फिर..

- in ज़रा-हटके
तीन तलाक का मुद्दा पूरे देश में चर्चा का विषय का बना हुआ है। कभी शौहर फोन पर तलाक दे देते हैं तो कभी व्हाट्सऐप और फेसबुक पर। लेकिन इस बार तीन तलाक का बेहद अनोखा मामला सामने आया है। इस बार एक शौहर ने अपनी पत्नी को नहीं बल्कि एक पत्नी ने अपने शौहर को तीन तलाक दिया है। शरीयत मुस्लिम महिला को भी सशर्त तलाक का हक देती है, जिसे इस्लाम में तलाक-ए-तफवीज कहा गया है।
मुस्लिम महिला ने  कहा तलाक:
ये मामला बरेली के मीरगंज की रहने वाली एक महिला का है, जिसने अपने शौहर के अत्याचारों से तंग आकर उसे दो गवाहों के सामने कह दिया तलाक… तलाक… तलाका।  महिला का आरोप है कि उसका पति न तो उसे तलाक देना चाहता था और न ही उसे अपने साथ रखना चाहता था। 
महिला ने दी ये जानकारी: 
काजी जुबेर अहमद एडवोकेट के चैंबर में मौजूद महिला ने पत्रकारों को बताया कि हलफनामे में लिखा एक-एक शब्द उसकी जानकारी में है, जो सही है। उस पर दो गवाहों के भी दस्तखत हैं। हलफनामे में शौहर के जुल्म की दास्तान भी लिखी है।

Birth Date से जाने किसी भी लड़की का पूरा बायोडाटा, जानें कैसे?

मर्जी के बिना बनाए शारीरिक संबंध:
महिला की शादी 2011 को मीरगंज में ही हुई थी। शौहर पेशे से ड्राइवर है और उसकी खेती की जमीन भी है। लेकिन फिर भी ससुराल वाले उसे दहेज के लिए मारपीट करते थे। इतना ही नहीं उसकी मर्जी के बिना शारीरिक संबंध भी बनाए गए।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

You may also like

हज़ारों साल पहले गायब हो गया था ये शहर, इस तरह आया सामने…

कई बार ऐसी चीज़ों सामने आ जाती हैं