इस महिला को लगी भूतों से संबंध बनाने की आदत, जी​वित पुरुषों से करती है नफरत

- in ज़रा-हटके

आज के आधुनिक युग में गर्लफ्रैंड या बाॅयफ्रैंड बनाना बुरा नही माना जाता। इसे बहुत ही स्वभाविक रुप से लिया जाता है। एक पुरुष कई महिलाओ से दोस्ती रख सकता है। और यही बात महिलाओ पर भी लागू होती है। लेकिन अपनी लव लाइफ को लेकर कभी कभी लोग कुछ ऐसा भी कह देते है। जिस पर विश्वास करना जल्दी से संभव नही हो पाता। आज हम आपको ऐसी ही कुछ महिलाओ के बारे में बता रहे है। जिन्होने अपनी लव लाइफ को लेकर ऐसे दावे किए है जिसे जो भी सुनता है शकते में आ जाता है। इन महिलाओ का दावा है कि उनके संबध भूतों (ghost boyfriend) से रहे है।

ऐसा ही एक दावा इंग्लैड की एक महिला एमेथिस्ट रेम ने किया है। लेकिन इनका दावा कुछ ज्यादा ही चैकाने वाला है। इनका दावा है कि उनके 20 भूतों से संबध (ghost boyfriend) रह चुके है। एमेथिस्ट रेम ने एक टीवी इंटरव्यू में खुलासा किया की अब तक उनके 20 से भी ज्यादा भूत प्रेमी रह चुके है। यहां तक की जब उनके बाॅयफ्रैंड को उनके भूतों के साथ संबध के बारे में पता चला तो उनका ब्रेकअप हो गया। इस महिला का कहना है कि वह अब किसी पुरुष पर विश्वास नही कर सकती। और किसी भूत या प्रेत आत्मा के साथ ही जिदंगी बिताना चाहती है। इनका कहना है कि उन्हे प्रेतात्मा के साथ ज्यादा संतुष्टि मिलती है। एमेथिस्ट रेम पेशे से स्प्रिचुअल गाइडेंस काउंसलर है। और उनके इस दावे ने  हंगामा खडा कर दिया है।

शारीरिक संबंधों के लिए ऐसे-ऐसे काम करते है दुनियांभर के लोग, जानकर दंग रह जायेंगे आप

लेकिन एक रात जब उनकी नींद खुली तो उनके बैंड पर वह फोटो वाला लडका था। वह इसे सपना समझ कर जाने लगी लेकिन उन्हे पीछे से छूने का अहसास होने पर यकीन हुआ की यह सपना नही है। इसके बाद अक्सर इस भूत ने इनके साथ संबध बनाये। हालाकि इनका दावा है कि इनकी और भूत की कभी बात नही हुई। लेकिन भूत ने टेलीपैथी के जरिए उनसे बात की । हालाकि इस तरह के दावो की पुष्टि की जाना तो संभव नही है। लेकिन इन महिलाओ के इस तरह के दावो ने एक बहस तो छेड ही दी है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

You may also like

चलती ट्रेन में लड़की से हुआ एकतरफा प्यार, और फिर तलाशने के लिए करना पड़ा ये काम

कहते है कि प्यार पहली नजर में ही