इस महिला की खूबसूरती देती है 22 साल की बेटी को मात, उम्र जान कर रह जाएँगे दंग

आज के ज़माने में हर कोई अपनी फिटनेस को लेकर काफी कॉन्शस रहने लगा है. वैसे तो दुनिया में बहुत सारी महिलाओं ने अपने खूबसूरती की वजह से सुर्खियां बटोरी हैं पर सोशल मीडिया पर आजकल एक महिला के लाजवाब फिगर और जंवा हुस्न ने तो लोगों के होश ही उड़ा दिए हैं. वैसे जब बात खूबसूरती की होती है तो लोगों के ज़हन में बॉलीवुड या हॉलीवुड की फिल्मी सुंदरियों का अक्स ही उभरता है लेकिन आज हम आपको जिस महिला से मिलवा रहे हैं उसकी खूबसूरती को देखने के बाद शायद आपका ये भ्रम टूट जाए क्योंकि सोशल मीडिया पर अपनी खूबसूरत तस्वीरें से आग लगाने वाली ये महिला पेशे से एक नर्स है.

इस महिला की खूबसूरती देती है 22 साल की बेटी को मात, उम्र जान कर रह जाएँगे दंग

एक 43 वर्षीय महिला की फिटनेस को देखकर हर कोई हैरान है. 7 बच्चों की मां जेसिका एन्स्लो अपने फिटनेस को लेकर सोशल मीडिया पर काफी चर्चित हो रही हैं. अक्सर लोग उनकी 23 साल की बेटी एलिसा को उनकी बहन समझ बैठते हैं. अमेरिका के Utah की रहने वाली जेसिका एंस्लो ने वर्ष 1994 में पहली बार मां बनी. उस समय जेसिका महज 19 साल की थी. इसके बाद 21 साल की उम्र में उन्होंने दूसरे बच्चे को जन्म दिया. ऐसे फिर एक के बाद एक और साल 2013 में उनका सातवां बच्चा पैदा हुआ.

सात बच्चों को जन्म देने वाली यह महिला आज भी इतनी फिट है कि इन्हें अगर आप देखेंगे तो आप हैरान हो जाएंगे. क्योंकि एंस्लो को देखकर कोई नहीं कह सकता कि ये सात बच्चों की मां है. जेसिका की तस्वीरे आपके सामने हैं तो अब बताइए इन तस्वीर में बेहद हॉट दिख रही महिला की उम्र क्या हो सकती है..

शायद आपका अंदाजा होगा 22 साल या 25 साल या फिर अधिक से अधिक आप 30 साल सोच सकते हैं, लेकिन फिर भी आप गलत हैं. जी हां, इन तस्वीरों में नज़र आ रही ये महिला 20 से 30 साल की नहीं बल्कि पूरे 43 साल की है. ये जानकर तो आपके भी होश उड़ गए होंगे. क्योंकि बेहद हॉट और जवां दिखने वाली जेसिका कहीं से भी ना तो 43 साल की लगती है और ना ही वो सात बच्चों की मां लगती है.

आ गई ‘अंगूरी भाभी’ की छुट्टी करने ‘तंदूरी भाभी’, तस्वीरें देखकर फ्लैट हो जायेंगे आप

इस महिला की खूबसूरती देती है 22 साल की बेटी को मात, उम्र जान कर रह जाएँगे दंग

इनकी इस खूबसूरती और फिटनेस का राज

दरअसल पहले बच्चे के जन्म के बाद दूसरी आम औरत की ही तरह जेसिका का भी वज़न बढ़ गया था लेकिन फिर उन्होने खुद को फिट और स्लीम रहने के लिए जमकर वर्कआउट और नियमित रूप से एक्सरसाइज किया. उसके बाद आज उन्होंने ऐसा हॉट फिगर पाया है जिसकी दुनिया दीवानी बन चुकी है. आज जेसिका और उनकी बेटियों को एक साथ देखकर यह अंदाजा लगाना मुश्किल है कि कौन माँ हैं और कौन बेटी. सोशल मीडिया पर भी इनकी फिटनेस को लेकर भी वह काफी चर्चा में रहती हैं. अपनी आखिरी प्रेग्नेंसी के बाद महज चार साल में उन्होंने ये कमाल कर दिखाया है.

इस महिला की खूबसूरती देती है 22 साल की बेटी को मात, उम्र जान कर रह जाएँगे दंग

News-Portal-Designing-Service-in-Lucknow-Allahabad-Kanpur-Ayodhya
Back to top button