यह महिला अपनी यूरीन बेचकर कमाती है लाखों रुपये, वजह जानकर रह जायेंगे दंग…

इस दुनिया में अलग-अलग तरह के लोग रहते हैं, यदि पूरे देश में यह देखा जाए कि लोग अलग- अलग तरीकों से पैसे कमाते हैं. लोगों के लिए पैसा कमाना बेहद जरुरी होता है क्यूंकि इसके बिना लोगों का जीवन अंसभव है, लेकिन देखा जाए तो पैसा कमाना इतना आसान भी नहीं है. लोग पैसे कमाने के लिए क्या- क्या नहीं करते. कोई विक्की डोनर बन जाता है तो कोई मिल्क डोनर बन कर लाखों रुपये कमा लेता है. इसी के साथ आज हम आपको ऐसी ही महिला के बारें में बताने जा रहे हैं. जो अपना पेट पालने के लिए अपने ही शरीर के इस पार्ट का इस्तेमाल करती है, जिसको सुनकर आपको हैरानी होगी.

यह महिला अपनी यूरीन बेचकर कमाती है लाखों रुपये, वजह जानकर रह जायेंगे दंग...

अमेरिका की एक महिला ने पैसे कमाने का ऐसा सरल तरीका निकाला है, जिसे जानने के बाद आप सब पूरी तरह से हैरान रह जाएंगे. जी हाँ बात ये है की महिला अपना ही पेशाब बेचकर लाखों रुपये कमा रही है. ये बात सुनकर कितनी अजीब सी लग रही है लेकिन ये बात शत प्रतिशत सच है. अब आप ये भी सोच रहे होंगे, कि यूरीन का क्या होता होगा. कोई यूरीन खरीदने के लिए 25 डॉलर देने के लिए आखिर क्यों तैयार होगा. दरअसल, कॉलेज की इस स्टूड़ेट ने ये काम तब शुरु किया जब वह तीन महीने की गर्भवती थी.

शुरू शुरु में महिला ने छोटा से विज्ञापन अपने घर के बाहर लगाया धीरे- धीरे यूरीन को महिलाएं खरीदने लगी और इसी के साथ कई बार तो उनके घर के बाहर महिलाओं की लंबी कतार लग जाती है.

जर्मनी की करोड़पति बेटी यूपी के लड़के के चक्कर में आ गई भारत, फिर हुआ उनके साथ कुछ ऐसा…

दरअसल महिलाएं और लड़किया यूरीन को खरीद कर इसका इस्तेमाल अपने बॉयफ्रेंड और पति को ब्लैकमैल करने के लिए कर रही है. ये प्रेगनेंसी टेस्ट कई लड़किया या महिलाएं खरीद रही हैं. ये वह फीमेल है जो गर्भावस्‍था के नाम अपने बॉयफ्रेंड और पति को ब्लैकमैल करना चाहती हैं. यदि कोई लड़की अपने बॉयफ्रेंड पर शादी के लिए जबरदस्ती करना चाहती है तो वो ये प्रग्रेंसी टेस्ट दिखाकर ब्लैकमैल कर सकती है.

Back to top button