कपिल शर्मा की दिमागी हालत पर इस टॉप डायरेक्टर ने ट्वीट कर कह डाली बड़ी बात

कपिल शर्मा लगातार सुर्खियों में है लेकिन शो को लेकर नहीं अपने अपशब्दों को लेकर। कुछ दिन पहले एक पत्रकार ने कपिल पर अपनी बेटी के लिए गलत शब्द इस्तेमाल करने का आरोप लगाया था जिसके बाद कपिल ने पत्रकार और दो एक्स मैनेजर के खिलाफ मामला दर्ज करवाया। इस बीच बॉलीवुड के फेमस डायरेक्टर ने कपिल के मामले पर सोशल मीडिया पर एक पोस्ट की जो तेजी से वायरल हो रही है। 

कपिल शर्मा की दिमागी हालत पर इस टॉप डायरेक्टर ने ट्वीट कर कह डाली बड़ी बात

‘अलीगढ़’ जैसी फिल्मों का डायरेक्शन कर चुके बॉलीवुड के फेमसने ऐसा पोस्ट किया है जिसे फैंस को झटका जरूर लग सकता है। हंसल ने ट्वीट किया – ‘कपिल शर्मा का बर्ताव असराहनीय है। इसके साथ ही उनकी खराब दिमागी हालत को दर्शाता है। इससे पहले यह पत्रकार कई लोगों को परेशान कर चुका है। बेतुके सवाल पूछकर अलग ही स्टोरी बनाना चाहता है।’

आपको बता दें, कपिल ने एक पत्रकार और अपनी दो एक्स मैनेजर पर FIR दर्ज करवाई है।कपिल का आरोप है कि पत्रकार विक्की लालवानी ने उनसे 25 लाख रुपए मांगे थे और रुपए न देने की स्थिति में डिजिटल मीडिया में बदनाम करने की धमकी दी थी। कपिल ने अपनी एक्स मैनेजर नीती और प्रीति पर भी 25 लाख रुपए की चपत लगाने का आरोप लगाया है।

इस मामले पर अब कपिल की एक्स गर्लफ्रेंड और मैनेजर प्रीति सिमोस सामने आ गई हैं। उनका कहना है ‘कपिल इंटेलिजेंट हैं। हो सकता है कि उनकी गर्लफ्रेंड गिन्नी या फिर उनके किसी दोस्त ने फोन का इस्तेमाल किया हो। जिस कपिल को मैं जानती हूं वो ऐसा काम नहीं कर सकते। कपिल जैसे एक साल पहले थे अब वैसे नहीं हैं। उन्हें सुसाइड के ख्याल आ रहे हैं। वह काफी बदल गए हैं। जब भी बात करतें हैं तो विषय बदल देते हैं।’

फिलहाल यह देखना यह दिलचस्प होगा कि यह मामला क्या मोड़ लेता है। इतना जरूर है कि इस तरह की खबरों से कपिल की छवि जरूर खराब हो रही हैं। इससे पहले कपिल रानी मुखर्जी का शूट भी कैंसिल कर चुके हैं जिससे चैनल भी काफी नाराज है। जिसके बाद कहा जा रहा है कि कपिल का यह शो जल्द ही बंद हो सकता है। 

Back to top button