इस बार राजस्थान में न्यू ईयर सेलिब्रेट करेंगे आलिया और रणबीर

आलिया भट्ट और रणबीर कपूर नए साल के जश्न के लिए पूरी तरह तैयार नजर आ रहे हैं. दोनों पर‍िवार समेत राजस्थान पहुंच गए हैं जहां वे न्यू ईयर मनाएंगे. रणबीर कपूर की बहन रिद्ध‍िमा कपूर ने इंस्टा स्टोरी पर एक वीड‍ियो शेयर किया है जिसमें राजस्थान की सड़के दिख रही हैं. उन्होंने वीड‍ियो में लोकेशन का नाम भी मेंशन किया है.

वहीं फैन पेज पर रणबीर और नीतू कपूर के साथ रणवीर सिंह की फोटो वायरल हो रही है. ऐसे कयास लगाए जा रहे हैं कि रणवीर और दीप‍िका पादुकोण ने भी आलिया-रणबीर की पार्टी ज्वॉइन कर ली है.

29 दिसंबर को दोनों फैमिलीज एयरपोर्ट पर स्पॉट किए गए थे. पहले आलिया और रणबीर फैमिली संग नजर आए. आलिया भट्ट ने ऑलिव ग्रीन कलर की कारगो और व्हाइट टॉप पहनी हुई थी. उन्होंने कारगो के साथ मैचिंग कलर की जैकेट पहनी हुई थी.

रणबीर कपूर ने ब्लैक टी-शर्ट के साथ ब्ले जैकेट और डेनिम्स पहने थे. फुटवियर में उन्होंने व्हाइट कलर के स्पोर्ट शूज पहना था. पैपराजी को पोज देने के अलावा बाकी समय सभी ने मास्क लगाया हुआ था.

रणबीर-आलिया के अलावा नीतू कपूर, रिद्धिमा कपूर साहनी, उनके पति और बेटी भी साथ में दिखीं. न्यू ईयर से ठीक पहले आलिया-रणबीर और पूरा कपूर परिवार एक प्राइवेट जेट में रवाना हुआ है.

आलिया ने राजस्थान से एक फोटो भी शेयर की है जिसमें आग देखा जा सकता है. इस तस्वीर के साथ ही उन्होंने 29 दिसंबर की तारीख भी मेंशन की है. बता दें न्यू ईयर से पहले क्रिसमस के मौके पर भी यह लवबर्ड एक साथ नजर आया था. दोनों ने एक-दूसरे के पूरे पर‍िवार संग क्रिसमस सेलिब्रेट किया था.

वहीं दीप‍िका पादुकोण और रणवीर सिंह भी मंगलवार को एयरपोर्ट पर स्पॉट किए गए थे. दोनों एकदम अलग स्टाइल में नजर आए. इस दौरान दीप‍िका के हैंडबैग ने लोगों का ध्यान खींचा जिसकी कीमत 2 लाख से भी ज्यादा है.

दीप‍िका ने ओवर साइज बटन-डाउन पुलओवर शर्ट को हाई राइज फ्लेयर्ड पैंट्स के साथ पेयर किया था. इसके साथ उन्होंने लॉन्ग ट्रेंच कोट कैरी किया था. इस लुक में दीप‍िका कमाल की लग रही थीं. वहीं रणवीर सिंह भी अपने यूनिक फैशन अंदाज में नजर आए.

Back to top button