तेजी से वायरल हो रहा हैं हाथ धोते हुए गौहर खान का ये टिक टॉक वीडियो, देखे कैसे…

कोरोना वायरस के चलते सभी लोग घर में समय बिता रहे हैं. कैसे कोरोना वायरस से बचाव किया जाए इसे लेकर हर कोई सीख दे रहा है. बॉलीवुड स्टार भी सभी को सुरक्षित रहने के लिए बोल रहे हैं. कुछ स्टार्स तो हाथ कैसे धोएं, पानी बर्बाद न करें आदि चीजों के बारे में भी बता रहे हैं. वहीं कुछ लोग अपने नए-नए स्किल्स दिखा रहे हैं.

गौहर खान ने बनाया टिक टॉक वीडियो

अब एक्ट्रेस गौहर खान ने सोशल मीडिया पर एक वीडियो शेयर किया है. वीडियो में गौहर खान हाथ धोते हुए दिख रही हैं. साथ ही काफी मस्ती के मूड में नजर आ रही हैं. ये वीडियो उन्होंने टिक टॉक पर बनाया है.

तो खाली समय में कुछ ऐसा काम कर रहे हैं सलमान खान, देखे ये कमाल का वीडियो

गौहर खान ने टिक टॉक वीडियो शेयर करते हुए लिखा- सेफ हैंड्स, सोशल डिस्टेंसिंग के समय में हाथ धोते हुए फन करना. #beSafe #BeAware #beResponsible. मैं टिक टॉक पर हूं, लेकिन ये मेरी टेम्परेरी आईडी है. मेरी वास्तव में आईडी दूसरी है.

बता दें कि गौहर खान के अलावा एकता कपूर ने भी हाथ धोते हुए एक वीडियो शेयर किया है. वहीं एक्ट्रेस दीपिका पादुकोण और नुसरत जहां ने अपने-अपने अंदाज में बताया कि हाथ कैसे धोए जाएं. हालांकि दोनों ही एक्ट्रेसेज ट्रोल्स के निशाने पर भी आ गईं. दीपिका के वीडियो को लोगों ने पीआर स्टंट बताया तो वहीं नुसरत को लोगों ने पानी बचाने की सलाह दी.

गौरतलब है कि भारत में कोरोना वायरस से लोगों में दशहत बनी हुई है. 3 लोगों की अभी तक मौत हो चुकी है और 150 से ज्यादा लोग कोरोना पॉजिटिव हैं.

Back to top button